trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11649919
Home >>Rajasthan Politics

Jodhpur : हमले के बाद दिव्या मदेरणा ने अशोक गहलोत से की ये मांग, बोली- दुःसाहस हुआ है...अब आपकी जिम्मेदारी

Divya Maderna : राजस्थान के जोधपुर में कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा की गाड़ी पर हुए हमले को लेकर पश्चिमी राजस्थान का सियासी पारा गर्म है.दिव्या मदेरणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीट बड़ी मांगी की हैं.

Advertisement
Jodhpur : हमले के बाद दिव्या मदेरणा ने अशोक गहलोत से की ये मांग, बोली- दुःसाहस हुआ है...अब आपकी जिम्मेदारी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 12, 2023, 07:43 PM IST

Divya Maderna : राजस्थान के जोधपुर में कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा की गाड़ी पर हुए हमले को लेकर पश्चिमी राजस्थान का सियासी पारा गर्म है. सचिन पायलट से लेकर पूर्व प्रभारी अजय माकन तक ने इस घटना की निंदा की है. अब दिव्या मदेरणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीट कर सुरक्षा मांगी हैं.

दिव्या ने कहा कि जीत व हार में सिर्फ़ एक वोट का फ़ासला था।मैंने एसपी को हमले की साज़िश व चुनाव की संवेदनशीलता का घटना से पूर्व में ही अवगत करा दिया था। मैं एसपी जोधपुर द्वारा प्रदान की गई भारी पुलिस सुरक्षा में उम्मीदवार का पर्चा वापिस लेने के लिए उसके साथ भोपालगढ़ गई थी ।

मौके पर भी भारी पुलिस बल तैनात था इसके बावजूद प्रत्याशी को पर्चा उठाने से रोकने व एक महिला विधायक पर सरेआम हमला करने का दुःसाहस किया।सब ने देखा है किस हद तक हिंसक रूप ले लिया है चुनावी रंजिश ने। अशोक गहलोत मेरी सुरक्षा राजस्थान सरकार की जिम्मेदारी है,मैं एक महिला हूँ व सार्वजनिक जीवन में हूँ। भविष्य में ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना न हो, इसके लिए मुझे पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की जाए।

इससे पहले सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया है कि ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा पर हुए हमले की मैं घोर निंदा करता हूं. लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं हैं. हमारा प्रदेश प्रेम, सद्भाव, एकता व भाईचारे के लिए विख्यात है. ऐसे में हमें राजनीति में भी सभी का मान-सम्मान करना चाहिए.

Read More
{}{}