trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11635859
Home >>Rajasthan Politics

जयपुर बम ब्लास्ट मामले में राजे बोलीं- किसी का सुहाग उजड़ा, किसी का भाई बिछड़ा, क्या उनकी चीखें सरकार ने नहीं सुनीं?

Jaipur News:जयपुर बम ब्लास्ट आरोपियों के बरी होने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार को सवालों के कठघरे में खड़ा किया है. राजे ने कहा है कि गुलाबी नगर को रक्त रंजित कर 80 लोगों की जान लेने और कई लोगों को अपाहिज बनाने वाले जयपुर बम ब्लास्ट मामले में कांग्रेस सरकार ने ढंग से पैरवी नहीं की.  

Advertisement
जयपुर बम ब्लास्ट मामले में राजे बोलीं- किसी का सुहाग उजड़ा, किसी का भाई बिछड़ा, क्या उनकी चीखें सरकार ने नहीं सुनीं?
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Apr 01, 2023, 11:30 PM IST

Jaipur :जयपुर बम ब्लास्ट आरोपियों के बरी होने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार को सवालों के कठघरे में खड़ा किया है. राजे ने कहा है कि गुलाबी नगर को रक्त रंजित कर 80 लोगों की जान लेने और कई लोगों को अपाहिज बनाने वाले जयपुर बम ब्लास्ट मामले में कांग्रेस सरकार ने ढंग से पैरवी नहीं की,हाई कोर्ट का यह फ़ैसला उसी का परिणाम है.

जयपुर से बाहर होने के कारण पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पार्टी की ओर से आयोजित धरने में शामिल नहीं हो पाईं. लेकिन उन्होंने बयान जारी कर कहा कि घटना के बाद आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने इसकी ज़िम्मेदारी ली थी. ऐसे गम्भीर प्रकरण को सरकार ने जान बूझ कर हल्के में लिया वरना निचली अदालत का फ़ैसला बरकरार रहता. इस केस में तो सरकार के अतिरिक्त महाअधिवक्ताओं ने कई दिनों तक पैरवी ही नहीं की.कहीं सरकार के इशारे पर तो ऐसा नहीं हुआ ?

उन्होंने कहा कि आज उन परिवारों पर क्या बीती होगी जिनके अपने उस वक्त हुए धमाकों में जान गंवा बैठे. किसी का सुहाग उजड़ा तो किसी का भाई उससे जुदा हुआ. किसी का पिता,किसी की मां, किसी की बहन, किसी के बच्चे इस हादसे में चल बसे. क्या उनकी चीखें इस सरकार के कानों तक नही पहुंच रही.कहीं सरकार ने तुष्टिकरण के चलते तो ऐसा नहीं किया ? पूर्व सीएम ने कहा कि इस प्रकरण में सरकार दोषी है.सरकार की मंशा के अनुरूप जयपुर में हुए बम ब्लास्ट के आरोपी भले ही फ़िलहाल बरी हो गए हों,लेकिन जनता समय पर इसका जवाब देगी.

यह भी पढ़ें...

चूरू में कलयुगी मां ने 2 मासूम बच्चों को पानी के कुंड में गिराकर मारा, खुद डरी तो नहीं की खुदकुशी

Read More
{}{}