trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11609958
Home >>Rajasthan Politics

Jaipur: इलाज के लिए दिल्ली पहुंचे सांसद किरोड़ीलाल मीणा, बोले- सरकार के दबाव में डॉक्टर कर रहे काम

Jaipur News: वीरांगनाओं की लड़ाई लड़ रहे राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन मंगलवार को मीणा ने स्वेच्छा से अस्पताल छोड़ दिया और इलाज के लिए दिल्ली चले गए. उन्होंने आरोप लगाया है कि डॉक्टर सरकार के दबाव  में काम कर रहे हैं.  

Advertisement
Jaipur: इलाज के लिए दिल्ली पहुंचे सांसद किरोड़ीलाल मीणा, बोले- सरकार के दबाव में डॉक्टर कर रहे काम
Stop
Ashutosh Sharma |Updated: Mar 14, 2023, 08:27 PM IST

Jaipur: राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन मंगलवार को किरोड़ीलाल मीणा ने स्वेच्छा से अस्पताल को छोड़ दिया और अपनी स्वेच्छा से इलाज के लिए दिल्ली चले गए. मीणा ने कहा कि वह वीरागंनाओं से मिलने गए थे. तब उनके साथ पुलिस ने मारपीट की. जिसके बाद घायलवस्था में उन्हें एसएमएस अस्पताल लाया गया. जहां उनका उपचार किया गया. लेकिन उन्हें इलाज से कोई फायदा नहीं मिल रहा है. 

इस बारे में उन्होंने डॉक्टर्स को भी बताया. लेकिन डॉक्टर सरकार के दबाव में काम कर रहें है. कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है. लेकिन अब वह अपनी इच्छा से एसएमएस अस्पताल को छोड़ रहे है और इलाज के लिए दिल्ली जा रहें है. 

गरीबो के लिए काम करना आतंकी है तो वह आतंक करता रहूंगा

मंत्री शांति धारीवाल की ओर से किरोड़ीलाल मीणा को आतंकी कहने के मामले में किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि वह गरीब, जरूरतमंद की लड़ाई लड़ते है. आगे भी लड़ते रहेंगे. अगर इस लड़ाई के तौर पर मुझे आतंकी कहा जा रहा है तो ऐसा आतंक मैं आगे भी करूंगा. 

सीएम गहलोत के खिलाफ नारेबाजी

किरोड़ीलाल मीणा एसएमएस अस्पताल से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान अस्पताल परिसर में भारी संख्या में किरोड़ी के समर्थकों की भीड़ एकत्रित हो गई. किरोड़ी समर्थकों ने सीएम गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें...

Sanju Samson: जब अचानक सबसे यंग करोड़पति क्रिकेटर बने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, ये था पूरा किस्सा

Dungarpur: दोवड़ा में गेहूं की फसल काट रहे किसान को तबीयत बिगड़ी, खून की उल्टियों के बाद मौत

Read More
{}{}