trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11884676
Home >>Rajasthan Politics

राहुल गांधी अगर खरगे जी, अशोक जी बोलने की बजाय महिला अत्याचार पर बोलते तो बेहतर होता- जोशी

Jaipur News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जयपुर दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सीधा हमला बोला. जोशी ने कहा कि राहुल गांधी भाषण में खरगे जी , मुख्यमंत्री जी , अशोक जी ,जी .. जी करने की जगह अगर प्रदेश में महिलाओं पर हुए अत्याचार पर चर्चा करते ज्यादा अच्छा होता. राहुल का मानसिक स्तर कैसा है, यह सब जानते हैं.  

Advertisement
राहुल गांधी अगर खरगे जी, अशोक जी बोलने की बजाय महिला अत्याचार पर बोलते तो बेहतर होता- जोशी
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Sep 23, 2023, 09:28 PM IST

Jaipur : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जयपुर दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सीधा हमला बोला. जोशी ने कहा कि राहुल गांधी भाषण में खरगे जी , मुख्यमंत्री जी , अशोक जी ,जी .. जी करने की जगह अगर प्रदेश में महिलाओं पर हुए अत्याचार पर चर्चा करते ज्यादा अच्छा होता. राहुल का मानसिक स्तर कैसा है, यह सब जानते हैं. वही नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस ने एक बार फिर देश को बांटने की निम्न स्तर की राजनीति के नाम पर जहर घोलने का काम किया है.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान राहुल गांधी के दौरे को लेकर सवाल आया तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राहुल गांधी के लिए मैं कुछ बोलूं ठीक नहीं लगता. राहुल "जी... जी"करते रहे , खड़ेगी जी , गहलोत जी , मुख्यमंत्री जी , मैं जी करते रहे, उनका मानसिक स्तर कैसा है , यह सब जानते हैं. 

लिख कर दिया हुआ ही बोलते हैं- जोशी

जोशी ने कहा कि मुझे आश्चर्य होता है कि उनका जो जो लिख कर दिया वहीं उन्होंने बोला , लेकिन अच्छा होता कि वह हनुमानगढ़ में जिस बहन के साथ में दुष्कर्म हुआ और उसने आत्महत्या कर ली और पीड़ित परिवार को न्याय के लिए थाने के बहार धरने पर बैठने की बात पढ़ी, उस पीड़िता परिवार के बारे में उसके न्याय के बारे में दो शब्द बोलते तो ज्यादा अच्छा रहता. 

कोटड़ी की बच्ची के साथ जो हुआ उस पर कुछ बोतले या फिर खाजूवाला हो अन्य जगह महिलाओं पर हुई घटनाओं पर चर्चा करते तो ज्यादा अच्छा रहता. प्रदेश में जिस तरह कांग्रेस सरकार ने अपराधियों को संरक्षण दिया है उस पर भी बोलते तो लगता कि प्रदेश की जनता के बारे में सोचा है. लेकिन राहुल ने सिर्फ अपनी पार्टी के नेताओं की के कारनामों पर पर्दा डालने का काम किया , लेकिन जनता अब सब समझ चुकी है , झांसे में आने वाली नहीं.

राजस्थान की जनता CM को घर बैठने का दे रही सुझाव- जोशी

सीपी जोशी ने कहा राजस्थान के मुख्यमंत्री जगह-जगह होर्डिंग लगाए बैठे हैं और विजन 2030 के लिए सुझाव मांग रहे हैं. राजस्थान की जनता उनको सुझाव दे रही है, कि आप घर बैठ जाइए , राजस्थान पीएम मोदी के हवाले कर दीजिए. विकास की दृष्टि से राजस्थान आगे पहुंच जाएगा , इसके साथ जोशी ने यात्राओं का जिक्र करते हुए कहा कि इन यात्राओं को जिस तरह से जनता का समर्थन मिला है , वह सब दर्शाता है कि अब इस अहंकारी , घमंडी , आताताई सरकार को उखाड़ कर फेंकने का मन बना चुकी है.

देश को बांटने की घटिया राजनीति 

नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि जयपुर में कांग्रेस के नए मुख्यालय भवन के शिलान्यास में पहुंचे कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने चुनावी वर्ष में एक बार फिर राजस्थान की धरा से देश को बांटने की घटिया राजनीति के नाम पर जहर घोलने का काम किया है . महिला आरक्षण, जातिगत जनगणना और ओबीसी समुदाय को लेकर तथ्यहीन व भ्रामक बातें कही है, जबकि कांग्रेस ने देश में 50 साल से ज्यादा समय तक शासन किया तो फिर 1931 के बाद जातीय जनगणना क्यों नहीं करवाई ? सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे के भाषण के समय खाली कुर्सियों का नजारा कांग्रेस सरकार के डिलीट होने पर मुहर लगा रहा है. 

कांग्रेस की फ्लॉप सभा भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा की सफलता पर मुहर लगा रही है. राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व का ही परिणाम है कि लोकसभा और राज्यसभा में महिलाओं के लिए 33% रिजर्वेशन देने वाला नारी शक्ति वंदन विधेयक पारित हुआ , लेकिन दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी इसे भी अब राजनीतिक चश्मे से देख रहे हैं. ओबीसी समुदाय के कथित पैरोकार बने राहुल गांधी यह कैसे भूल गये हैं कि काका कालेलकर कमीशन की रिपोर्ट को दबाना हो या फिर मंडल आयोग की सिफारिशों को रोकना हो, कांग्रेस ने हमेशा ओबीसी समाज का अपमान किया है. ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा भी कांग्रेस ने नहीं बल्कि वर्ष 2018 में मोदी सरकार ने ही दिया था.

यह भी पढ़ें...

किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?

Read More
{}{}