trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12093243
Home >>Rajasthan Politics

Jaipur News : हनुमान बेनीवाल पर जानलेवा हमले की रची साजिश, कंपनी के MD पर दर्ज हुई FIR

Jaipur News : ब्लू डॉट ट्रिप कंपनी के MD रवि किशन चौधरी के खिलाफ हनुमान बेनीवाल पर जानलेवा हमले की साजिश रचने और  42 लाख रुपये लेने के बाद हेलीकॉप्टर मुहैया नहीं कराने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है.  

Advertisement
हनुमान बेनीवाल पर जानलेवा हमले की रची साजिश, कंपनी के MD पर दर्ज हुई FIR
Stop
Pranay Chakravarty|Updated: Feb 04, 2024, 12:04 AM IST

Jaipur : राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, RLP को चुनाव प्रचार के लिए अगस्ता हेलीकॉप्टर देने का झांसा देकर लाखों रुपये की ठगी का आरोप लगाया जा रहा है. आरएलपी से 42 लाख रुपये लेने के बाद हेलीकॉप्टर मुहैया नहीं करवाया गया, जिसके बाद ब्लू डॉट ट्रिप कंपनी के MD रवि किशन चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. इसके अलावा, रवि किशन पर सांसद हनुमान (Hanuman Beniwal) बेनीवाल पर जानलेवा हमला करने की साजिश रचने का आरोप भी लगाया गया है.

चुनाव अभियान खराब करने और वोटरों का नुकसान का आरोप

आरएसपी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव में अभियान खराब करने और वोटरों का नुकसान कराने का आरोप भी लगाया है. ब्लू डॉट ट्रिप कंपनी पर आरोपी है, कि उन्होंने चुनाव के दौरान महज एक दिन के लिए एक अन्य हेलीकॉप्टर ही उपलब्ध कराया था. जिसकी वजह से उन्हें नुकसान उठाना पड़ा. आरोपी यह भी है, कि जो हेलीकॉप्टर मुहैया करवाया गया था, उसमें बिना सील पैक ईंधन भरा गया था.

ब्लू डॉट ट्रिप कंपनी के MD पर हुआ मामला दर्ज

इतना ही नहीं, ब्लू डॉट ट्रिप कंपनी के MD रवि किशन चौधरी पर MLA हनुमान बेनीवाल पर जानलेवा हमला करने की साजिश रचने के आरोप भी लगाया जा रहा है. अब इस मामले में RLP के कार्यालय प्रभारी शंकर लाल नारोलिया ने जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ से शिकायत की है. बताया जा रहा है, कि इस मामले में जोसफ के निर्देश पर जालूपुरा थाने में शिकायद दर्ज कर ली गई है. जानकारी के अनुसार हत्या का प्रयास सहित IPC की 8 धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Read More
{}{}