trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12118490
Home >>Rajasthan Politics

Jaipur News : BJP ज्वॉइन करने के बाद मालवीय का PCC चीफ पर वार, बोले- कुछ भी बोलते रहते हैं डोटासरा

Jaipur News : महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने भाजपा का दामन थामने के बाद, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पह हमला बोलते हुए कहा, कि डोटासरा कुछ भी बोलते रहते हैं, उन्हें ज्यादा सीरियसली नहीं ले सकते.  

Advertisement
BJP ज्वॉइन करने के बाद मालवीय का PCC चीफ पर वार, बोले-  कुछ भी बोलते रहते हैं डोटासरा.
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Feb 19, 2024, 07:37 PM IST

Jaipur : कांग्रेस के नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने भाजपा का दामन थामने के बाद कहा कि पीएम मोदी की विकासवासी सोच से प्रभावित होकर ही भाजपा ज्वॉइन की है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की मालवीय पर मां से गद्दारी करने की टिप्पणी पर महेंद्रजीत मालवीय ने कहा, कि डोटासरा कुछ भी बोलते रहते हैं, उन्हें ज्यादा सीरियसली नहीं ले सकते.

मालवीय ने जी राजस्थान से खास बातचीत करते हुए कहा कि मैं बिना शर्त बीजेपी में आया हूं. अब राजस्थान, एमपी और गुजरात के आदिवासियों के लिए सरकार बेहतर काम करेगी. हमारे संवाददाता ने मालवीय से इन्हीं मुद्दों को लेकर खास बातचीत की.

कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान कांग्रेस पार्टी को महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने सोमवार को तगड़ा झटका दिया है. चार बार के विधायक और पूर्व मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय को राजस्थान का बड़ा आदिवासी चेहरा माना जाता है. मालवीय के कांग्रेस छोड़ने से पार्टी को बड़ा धक्का लगा है. जानकारी के अनुसार, BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय का पार्टी मुख्यालय जयपुर में स्वागत किया.

मालवीय ने कांग्रेस पर उठाए थे सवाल

बता दें, कि महेंद्रजीत सिंह पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस पार्टी की नीतियों पर सवाल उठा रहे थे. मालवीय ने हाल ही में पार्टी को लेकर कहा था कि, कांग्रेस अब पुरानी कांग्रेस नहीं रही, वह चंद लोगों की पार्टी बनकर रह गई है. उन्होंने कहा था, कि देश के मुद्दों और विकास को लेकर पहले जो कांग्रेस का विजन था, वो अब कहीं दिखाई नहीं देता.

Read More
{}{}