trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11736412
Home >>Rajasthan Politics

राठौड़-किरोड़ी पर डोटासरा का पलटवार, कहा- हार से बौखला गई बीजेपी, इसलिए दे रही धमकियां

राजस्थान में सियासी दंगल शुरू हो गया है. भाजपा ने जयपुर में सचिवालय घेराव किए तो पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी बिना देर किए पलटवार कर दिया. डोटासरा ने कहा कि सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है. अगर कोई गड़बड़ करता है, तो तत्काल कार्रवाई होती है.

Advertisement
राठौड़-किरोड़ी पर डोटासरा का पलटवार, कहा- हार से बौखला गई बीजेपी, इसलिए दे रही धमकियां
Stop
Shashi Mohan|Updated: Jun 13, 2023, 06:18 PM IST

PCC Chief Govind Dotasara : राजस्थान में सियासी दंगल शुरू हो गया है. भाजपा ने जयपुर में सचिवालय घेराव किए तो पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी बिना देर किए पलटवार कर दिया. डोटासरा ने कहा कि सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है. अगर कोई गड़बड़ करता है, तो तत्काल कार्रवाई होती है. अगर किसी ने गड़बड़ की तो प्रेस को बुलाकर सब बताया. जब पेपर लीक में आरपीएससी के एक सदस्य की संलिप्तता पाई. तो उस सदस्य को गिरफ्तार कराया. डोटासरा ने कहा कि ऐसा एक भी उदाहरण आपको बीजेपी सरकार में नहीं मिलेगा.

बीजेपी पर किए पलटवार

गोविंद सिंह डोटासरा ने आगे कहा कि जनता को कांग्रेस सरकार से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन बीजेपी वाले सभी हरिश्चंद्र जी के बेटे बनकर. प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, बीजेपी पर पलटवार करते हुए डोटासरा ने कहा कि बीजेपी एकजुट नहीं है. एक चेहरा मोदी का था. लेकिन अब तो मोदी का चेहरा भी फीका पड़ गया. अब इनको चुनावों की चिंता सता रही है. डोटासरा ने कहा कि अब तो आरएसएस भी यह बात करने लग गया है कि केवल मोदी के चेहरे पर चुनाव नहीं जीता जा सकता.

पीसीसी चीफ ने कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. सरकार दस तरह की राहत दे रही है, लेकिन एक भी मुद्दे पर बीजेपी का कोई सवाल ही नहीं है. कर्नाटक की हार से बीजेपी बौखलाई हुई है. एक तरह से धमकियां भी दी रहे हैं.  

ED पर कहा ये

उन्होंने कहा कि  ये डेढ़ साल से ईडी का राग अलाप रहे थे. कहा, ईडी आ गई, जांच कर रही है. किसी को कोई दिक्कत ही नहीं है. डोटासरा बोले - अब ईडी आने के बाद इनको इस मुद्दे पर बोलने का अधिकार ही नहीं. बीजेपी ने आज प्रदर्शन किया. इसमें बड़ी भीड़ लाने का दावा था, लेकिन 20 हजार की भीड़ का दावा खोखला ही रहा. मंच से भी बीजेपी का कोई नेता दमदार बात नहीं बोल सका. वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया ने कार्यक्रम से दूरी बनाई. इससे साबित है की बीजेपी नेताओं में मनभेद है. मंच से बोलने वालों में एक भी नेता ओबीसी का नहीं था.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Weather News: राजस्थान में दिखा चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का असर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं

Read More
{}{}