trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11608493
Home >>Rajasthan Politics

किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में आई दिव्या मदेरणा, कहा- शांति धारीवाल के बयान की निंदा करती हूं

Rajasthan Politics : जोधपुर के ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा ने शांति धारीवाल के बयान की निंदा की है. किरोड़ीलाल मीणा का समर्थन करते हुए कहा कि मैं शांति धारीवाल के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती हूं.  

Advertisement
किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में आई दिव्या मदेरणा, कहा- शांति धारीवाल के बयान की निंदा करती हूं
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 13, 2023, 10:04 PM IST

Divya Maderna News : शांति धारीवाल ने किरोड़ीलाल मीणा को विधानसभा में आतंकी कहा. जयपुर समेत पूरे प्रदेश में पिछले दो सप्ताह से चल रहे सियासी घटनाक्रम पर बोलते हुए अशोक गहलोत सरकार के संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि राजनीति के बारे में जो भी कुछ जानता है. वो ये समझता है कि किरोड़ीलाल मीणा जी जिस प्रकार का काम करते है. वो आतंकी जैसा कृत्य है. दरअसल धारीवाल दो दिन पहले किरोड़ीलाल मीणा के साथ हुए दुर्व्यवहार पर बोल रहे थे.

धारीवाल के इस बयान पर बीजेपी विधायकों ने हंगामा शुरु कर दिया. राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में भाजपा विधायकों का एक घंटे से ज्यादा का हंगामा चला. आखिरकार विधानसभा की कार्रवाई से आतंकी और नाता जैसे शब्द हटने के बाद ही कार्रवाई आगे बढ़ सकी.

जोधपुर के ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा इस मामले में खुलकर किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में आ गई. शांति धारीवाल के बयान की निंदा करते हुए कहा कि हो सकता है कि नौकरी देना उचित न हो. किरोड़ीलाल मीणा की मांग सही न हो. लेकिन पुलिस ने जिस तरह का उनके साथ बर्ताव किया है. उसे किसी भी रूप में जायज नहीं ठहराया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 22 विपक्षी विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ, कहानी प्रदेश में हुए पहले दलबदल की

दिव्या मदेरणा का इस तरह खुलकर किरोड़ीलाल मीणा का समर्थन करना. एक जनप्रतिनिधि को आंतकी कहने का विरोध करना आम लोगों को काफी पसंद आया. ट्वीटर पर लोगों ने रीट्वीट और कमेंट में मदेरणा के इस बयान की तारीफ की.

Read More
{}{}