trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11928893
Home >>Rajasthan Politics

रावण के 10 रूपों में अशोक गहलोत और उनके साथी, बीजेपी के ट्वीट पर विवाद तो लोगों के आए मजेदार कमेंट

Rajasthan BJP: प्रदेशभर में विजयदशमी उत्सव मनाया जा रहा है. विजयादशमी के बहाने बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस को रावण रूपी बताकर दस बुराइयां वाला बताया है. वहीं इस पर लोगों की रोचक प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है.

Advertisement
रावण के 10 रूपों में अशोक गहलोत और उनके साथी, बीजेपी के ट्वीट पर विवाद तो लोगों के आए मजेदार कमेंट
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Oct 24, 2023, 04:11 PM IST

Rajasthan BJP: राजस्थान में सत्ता के लिए महासंग्राम में राजनीतिक दल सोशल मीडिया को भी हथियार रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं. आज बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक विजय दशमी है और बीजेपी ने इसको लेकर सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. राजस्थान बीजेपी ने ट्वीटर हैंडल पर कार्टून जारी कर कांग्रेस को रावण बताया है. लिखा है कि सत्यमेव जयते! असत्य और अत्याचार हारेगा धनुष बाण से नहीं, जनमत के वार से. इसके साथ ही कार्टून में पर लिखा है कि इस बार कांग्रेस रूपी रावण का जनता करेगी ख़ात्मा . रावण के मुंह से कहलाया है अरे 3 दिसम्बर का तो इंतजार करते.

रावण के दस मुंह को बताया इनका प्रतीक

कार्टून में बीजेपी ने रावण के दस मुंह को दस बुराईयों का प्रतीक बताया है. इनमें पेपर लीक, महंगाई, महिला, उत्पीड़न, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार, अपराध, ग़रीबी, बेरोज़गारी, अस्थिरता और परिवारवाद काे रावण के दस मुंह बताया है. इन मुद्दों को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर भी रही है. अब चुनाव से कुछ समय पूर्व विजयदशमी आई तो बीजेपी इस मौके को चूकने वाली कहां है.

 

बीजेपी के इस कार्टून पर इस प्रकार रोचक प्रतिक्रियाएं आई है

कार्टून पर प्रतिक्रिया लिखते हुए एक जने ने लिखा कि असली रावण कौन ये राजस्थान की जनता तय करेगी. दूसरे पलटवार किया सत्यमेव जयते ! झूठ जुमले और असत्य भ्रम की राजनीति करने वाली BJ Party अवश्य हारेगी. धनुष बाण से नहीं, जनमत के वार से.एक ने तो रावण का फोटो लगा दिया जिस पर पीएम मोदी सहित बीजेपी के अन्य नेताओं के चेहरे लगे हुए हैं.

 

दूसरे ने लिखा कि वो तो 3 दिसम्बर को पता चल जाएगा की कोन रावण रूपी शासन किसका है इतने अग्रेशिव मत होवो . एक अन्य ने पलटवार करते हुए लिखा आज के समय असली रावण वह है जो रोजगार समाप्त करता है लोगों को सहायता देना बोझ लगता है. अथक प्रयासों से बनाए गए संस्थाओं को बेचता है. सरकारी संस्थाओं को निजी हाथों में सौंप देता है. धर्म की राजनीति करता है. अपनी सनक में शक भरे फैसले लागू करता है, आप परिचित ही हैं यह कौन करता है

नफरत हारेगी मोहब्त जीतेगी, यह भी टिप्पणी आई. एक ने सलाह दी कि और इतना ही कोमफिडांस है तो 3 दिसंबर को एक बार और मना लेना विजयादशमी.

एक अन्य ने पलटवार किया ये सारे गुण तो BJP मे है. जहां आपकी सरकार है वहां देखिये. फर्क साफ है जहां आप अग्निवीर योजना लाये हो कोंग्रेस OPS लाई है. मोदी की आपने झुठ बोलकर लोगो को पागल बनाया अब राजस्थान वाले समझ गये आपको अब तो एक-एक दिन भारी है ! देखो सीदी सी बात है बीजेपी की सरकार नही बनेगी

इन आरोपों और पलटवार के बीच एक ने सलाह दी कि सियासी रावण रावण दहन करते देखे जाएंगे आज़. रावण भी सनातन ब्राह्मण था. वहीं नसीहत दी हिन्दू त्योहारों को तो राजनीति से दूर रखें धर्म की आड़ में जो BJP अपना मकड़जाल फैला रही है ये राजस्थान है शिक्षित और वींरो की भूमि है ये इस तरह के प्रपंचों में नही आयगे . अबकी बार दुबारा BJP का सूपड़ा साफ कर विपक्ष में बैठने लायक भी नही छोड़ेगी राजस्थान की आमजनता.

यह भी पढ़ें- 

Dausa: पुजारी के घर के सामने शराब पी रहा था युवक, मना करने पर पीट-पीटकर ले ली जान

दाैसा में बुजुर्ग पुजारी की हत्या पर हमलावर हुई BJP, कांग्रेस सरकार पर लगाए नाकामी के आरोप

Read More
{}{}