trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11637904
Home >>Rajasthan Politics

राहुल गांधी की आपदा में कई कांग्रेस नेताओं को दिख रहा अवसर, टिकट दावेदारी के लिए निकाला नायाब तरीका

Rajasthan politics: चुनावी साल में चेहरा दिखाने के लिए टिकिट के दावेदारों का नया तरीका, राहुल गांधी को समर्थन जताने के लिए निकालेंगे वाहन रैली. राहुल गांधी की आपदा में टिकिट के दावेदारों ने ढूंढा अवसर

Advertisement
राहुल गांधी की आपदा में कई कांग्रेस नेताओं को दिख रहा अवसर, टिकट दावेदारी के लिए निकाला नायाब तरीका
Stop
Shashi Mohan|Updated: Apr 03, 2023, 06:40 PM IST

Rajasthan politics: अपनी राजनीति चमकाने के लिए हर कोई अलग तरीका आजमाना चाहता है. ऐसे में बात चुनावी साल की हो तो तरीका बड़े नेता तक पहुंच वाला हो तो नेताओं को और आनन्द आता है. कांग्रेस पार्टी में भी इन दिनों ऐसा ही आलम दिख रहा है. कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर आई आपदा में अपने अवसर देख रहे हैं. कांग्रेस से टिकिट की दावेदारी जताने वाले विकास सांगानेरी ने राहुल गांधी के समर्थन में वाहन रैली निकालने का ऐलान किया है.

सांगानेर से टिकिट की दावेदारी जताने वाले विकास सांगानेरी को इस बात की आस है कि वे राहुल गांधी को समर्थन जताएंगे तो पार्टी का ध्यान उन पर जाएगा और टिकिट के भी कोई आसार बन सकेंगे. लिहाजा सांगानेर स्टेडियम से सांगानेरी गेट तक मंगलवार को वाहन रैली निकालने का ऐलान किया गया है. अपने आपको राहुल गांधी का छोटा भाई और शिष्य बताने वाले विकास सांगानेरी का कहना है कि उन्होंने इस रैली के लिए सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा से लेकर मन्त्री प्रताप सिंह, महेश जोशी समेत जयपुर के कांग्रेसी नेताओं को न्यौता दिया है.

विकास ने कहा कि राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और अडानी को लेकर सवाल कर रहे थे जिससे घबराकर केंद्र सरकार ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करवा दी, लेकिन पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और नेता राहुल गांधी के साथ खड़े हैं.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान की 200 विधानसभाओं में चलाया जाएगा बीजेपी का 'नमो वॉलिंटियर' अभियान

उपनेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पूनिया का बड़ा बयान- झाड़ू-पोंछा लगाने की जिम्मेदारी भी मिली तो करूंगा

Read More
{}{}