trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11618951
Home >>Rajasthan Politics

Rajasthan: राजस्थान में बीजेपी के खिलाफ ये प्लान बना रही कांग्रेस,रंधावा के साथ डोटासरा और अरोड़ा ने संभाला मोर्चा

Rajasthan: राजस्थान में चुनावी साल में कांग्रेस पार्टी ने अपने अभियान को रफ्तार देना शुरू कर दिया है. पार्टी एक्शन मोड में दिख रही है, और इसका पता कांग्रेस की फीडबैक बैठकों के दौर से लग रहा है.इसी कड़ी में पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और प्रचार अभियान के प्रभारी नरेश अरोड़ा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर रहे हैं.  

Advertisement
 Rajasthan: राजस्थान में बीजेपी के खिलाफ ये प्लान बना रही कांग्रेस,रंधावा के साथ डोटासरा और अरोड़ा ने संभाला मोर्चा
Stop
Shashi Mohan|Updated: Mar 20, 2023, 07:33 PM IST

Rajasthan: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी इलेक्शन को लेकर एक्शन मोड में है. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और प्रचार अभियान के प्रभारी नरेश अरोड़ा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बैटक कर रहे हैं.इस चर्चा में फीडबैक के साथ सुझाव भी लिए जा रहे हैं.दरअसल फीडबैक सरकार की योजनाओं के साथ बजट घोषणाओं को लेकर भी है,तो सरकार के अब तक के कामकाज को लेकर भी नेताओं के जरिए जनता का मानस टटोला जा रहा है. 

इसके साथ ही बीजेपी को घेरने के लिए किस-किस रणनीति पर काम किया जा सकता है? कौन-कौन से मुद्दे उठाए जा सकते हैं? इनकी भी लिस्टिंग की जा रही है. पार्टी का मानना है कि अलग-अलग सोच के साथ मिल रहे फीडबैक के आधार पर काम किया जाएगा तो ज्यादा प्रभावी तरीके से विरोधियों को घेरा जा सकेगा.

 जहां तक सुझाव की बात है, तो सरकार की सर्विस डिलीवरी को और बेहतर बनाने को लेकर सुझाव लिए जा रहे हैं. इसके साथ प्रचार अभियान में किन मुद्दों को आगे रखा जाए? सरकार के काम को किस तरह लोगों को बताया जाए इन सब पहलुओं को भी देखा जा रहा है?

साथ ही पार्टी और सरकार के स्तर पर अभी तक चलाए गए अभियानों को लेकर भी फीडबैक लिया जा रहा है. हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का असर भी मापने में पार्टी लगी हुई है.पिछले दिनों भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ फीडबैक बैठक की थी. उसके बाद से कांग्रेस के प्रमुख लोग अलग-अलग स्तरों से फीडबैक लेकर चुनावी तैयारी में लगे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या Rajasthan 2 हिस्सों में बंटेगा, मरूप्रदेश निर्माण पर इन 3 सवालों के जवाब से समझिए पूरी प्रक्रिया

 

Read More
{}{}