trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11667555
Home >>Rajasthan Politics

BJP विधायक ने कैंप में किया हंगामा तो CM गहलोत बोले- पहली बार देखा जब महंगाई से राहत का भी हो रहा विरोध

Jaipur News : रामगंजमण्डी में महंगाई राहत कैंप में बीजेपी विधायक के हंगामे का एक और विडियो सामने आया, जिसके बाद अशोक गहलोत ने कहा कि मैंने पहली बार देखा जब कोई पार्टी महंगाई से मिल रही राहत का भी विरोध कर रहा हो.  

Advertisement
BJP विधायक ने कैंप में किया हंगामा तो CM गहलोत बोले- पहली बार देखा जब महंगाई से राहत का भी हो रहा विरोध
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 25, 2023, 02:41 PM IST

Jaipur News : राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार ने जनता को महंगाई से राहत देने के लिए महंगाई राहत कैम्प की शुरुआत की है. जिसके तहत सस्ती बिजली-सिलेंडर समेत 10 योजनाओं को शामिल किया गया है. इसी बीच रामगंजमण्डी से भाजपा विधायक मदन दिलावर के हंगामे की तस्वीर सामने आई, जिस पर सीएम गहलोत ने कहा कि मैंने पहली बार देखा जब कोई पार्टी महंगाई से मिल रही राहत का भी विरोध कर रहा हो.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अपने 50 साल के राजनीतिक अनुभव में मैंने पहली बार देखा है कि कोई पार्टी जनता को महंगाई से राहत मिलने पर विरोध कर रही है। भाजपा के एक विधायक ने तो महंगाई राहत कैंप में जा कर कैंप बंद कराने का प्रयास किया। भाजपा क्यों चाहती है कि जनता महंगाई से त्रस्त रहे ?

 

राजस्थान कांग्रेस ने मदन दिलावर का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा विधायक मदन दिलावर का मानसिक दिवालियापन देखिए : राहत नहीं देंगे, वंचित करेंगे। भाजपा नेता सिर्फ महंगाई राहत कैंप नहीं रोक रहे, बल्कि आमजन के अधिकार छीन रहे हैं. महंगाई राहत कैंप का ऐतिहासिक शुभारंभ हो चुका है. अब ये भाजपा नेताओं की कुपोषित सोच से नहीं रूकेंगे।

बता दें कि रामगंजमंडी में सोमवार को महंगाई राहत कैंप में भाजपा प्रदेश महामंत्री व विधायक मदन दिलावर ने समर्थकों के साथ पहुंच कर हंगामा कर दिया. विधायक ने कैंप स्टोर में पहुंच कर लैपटॉप को बंद कर उठा लिया और अधिकारियों को राहत नहीं देने और भीड़ जमा करने पर जमकर फटकार लगाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- 

Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

Read More
{}{}