trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12056020
Home >>Rajasthan Politics

Barmer Viral Video: मेवाराम जैन से पीड़ित महिला को न्याय दिलवाए राहुल गांधी, भाजपा ने साधा निशाना

पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर से लगातार 15 साल विधायक रहे मेवाराम जैन के कथित वायरल वीडियो से कांग्रेस जबरदस्त घिरी हुई है.

Advertisement
Barmer Viral Video: मेवाराम जैन से पीड़ित महिला को न्याय दिलवाए राहुल गांधी, भाजपा ने साधा निशाना
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 12, 2024, 11:25 AM IST

Barmer Mewaram Jain Viral Video: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर से लगातार 15 साल विधायक रहे मेवाराम जैन के कथित वायरल वीडियो से कांग्रेस जबरदस्त घिरी हुई है. हालांकि कांग्रेस ने मेवाराम जैन को पार्टी से निष्कासित कर दिया है, लेकिन इस वायरल वीडियो के चलते भाजपा कांग्रेस को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. 14 जनवरी से राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकालने जा रहे हैं. इस यात्रा को लेकर भी बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि सबसे पहले पीड़िता को मेवाराम जैन से न्याय दिलवाएं.

राजस्थान भाजपा के प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि राहुल गांधी को न्याय देना है तो कांग्रेस विधायक रहे मेवाराम जैन से पीड़िता को न्याय दिलवाएं. पद का दुरुपयोग करते हुए मेवाराम जैन ने करीब 1 साल तक एफआईआर दर्ज नहीं होने दी. पीड़िता दर-दर भटकती रही, पुलिस ने उसे घर से उठाया और कपड़े उतार कर उसकी बेहरमी से पिटाई की. भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का चरित्र पूरा प्रदेश देख चुका है. 

साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा भजनलाल सरकार को घेरे जाने पर भी लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राज में हर साल महिला अत्याचारों में बढ़ोतरी हुई, महिला अत्याचारों से जुड़े अपराध में राजस्थान देश में नंबर वन बन गया था. 2020 से 2022 तक दुष्कर्म के लगभग 14,000 मामले सामने आए. इनमें दुष्कर्म की 11,000 से ज्यादा घटनाएं POCSO से जुड़ी हुई थी, 2 से 12 साल की उम्र की 170 मासूम से भी दुष्कर्म की. घटनाएं सामने आई ऐसे में सरकार को भाजपा पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं.

वहीं पेपर लीक मामले पर भी कांग्रेस राज को निशाने पर लेते हुए लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि पिछले सरकार के दौरान 19 बार पेपर लीक हुए, जिनमें 70 लाख बेरोजगार युवाओं का भविष्य चौपट हो गया. भारद्वाज ने कहा कि पेपर लीक के आरोपियों के खिलाफ युद्ध स्तर पर कार्रवाई की जा रही है.

Read More
{}{}