Home >>Rajasthan Politics

जयपुर में बोलीं अलका लांबा, कांग्रेस सत्ता में आती है तो खत्म होगी अग्नि वीर योजना

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि चीन अग्नि वीर और अग्निपथ पर भी हम बात करेंगे.

Advertisement
जयपुर में बोलीं अलका लांबा, कांग्रेस सत्ता में आती है तो खत्म होगी अग्नि वीर योजना
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 11, 2024, 01:36 PM IST

Alka Lamba in Jaipur: कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि चीन अग्नि वीर और अग्निपथ पर भी हम बात करेंगे. कांग्रेस चुनाव में सत्ता में आती है तो अग्नि वीर भर्ती योजना खत्म होगी.

अलका लांबा ने कहा कि देश के सभी राज्यों की राजधानी में प्रेस वार्ता हो रही है. लांबा ने कहा कि भारत में हर एक घंटे में एक किसान आत्महत्या करने को मजबूर है. एससी एसटी के खिलाफ अत्याचार बढ़े हैं. हम जाति जनगणना देश में करवाएंगे. अभियान बेटी बचाओ बना दोषी बेटी. 8 महीने से मणिपुर जल रहा है.

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बीएचयू में छात्रा के साथ गैंगरेप करते हैं आरोपी बीजेपी आईटी सेल के पदाधिकारी हैं. भारत जोड़ो ने यात्रा, न्याय का हक मिल जाने तक जारी रहेगी. लांबा राहुल गांधी जी के नेतृत्व में शुरू हो रही न्याय यात्रा पूर्व से पश्चिम के राज्यों से गुजरेगी न्याय यात्रा. न्याय अभी अधूरा है अधूरे न्याय के हक पूरा प्राप्त कर सकें. 

ये भी पढ़ें- 

Jhunjhunu News: अजमेर डिस्कॉम कार्यालय में तीसरी बार हुआ हादसा, छत से गिरा प्लास्टर

Jodhpur News: खाप पंचायत का फिर बरपा कहर, आत्महत्या के लिए मजबूर हुआ युवक

{}{}