trendingPhotos2102143/india/rajasthan/rajasthan
PHOTOS

ज्योति को मिला इंसाफ! सपना IAS बनने का था लेकिन ससुराल के दरिंदों ने दी मौत, तस्वीरों में देखिए हत्यारों का चेहरा

पाली की ज्योति कंवर हत्याकांड मामला एक बार फिर से सुर्खियों में छा गया है.  15 दिसंबर 2021 में ज्योति कंवर ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी थी. ज्योति के ससुराल पर उसे दहेज के लिए परेशान करने के आरोप थे जिसके बाद शुकआवार को मृतक ज्योति कंवर के आरोपी की सुप्रीम कोर्ट से जमानत अर्जी खारिज हो गई.

 

Advertisement
1/5
Jyoti Murder Case
Jyoti Murder Case

पाली की ज्योति कंवर हत्याकांड मामला एक बार फिर से सुर्खियों में छा गया है.  15 दिसंबर 2021 में ज्योति कंवर ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी थी. 

2/5
ससुर संभू सिंह
 ससुर संभू सिंह

ज्योति के ससुराल पर उसे दहेज के लिए परेशान करने के आरोप थे, जिसके बाद शुक्रवार को मृतक ज्योति कंवर के आरोपी की सुप्रीम कोर्ट से जमानत अर्जी खारिज हो गई.आरोपी ससुर संभू सिंह  ने कोर्ट में  सरेंडर किया है. 

3/5

वही अन्य आरोपी हेड कोंस्टेबल पति रघुराज सिंह , ननदोई निरंजन सिंह चंपावत पहले ही गिरफ्तार हो चुके है. आरोपी जेठ योगेंद्र सिंह को देवगढ़ थाने में तीस हजार रिश्वत लेते  हुए पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

4/5

26 जनवरी 2009 में ज्योति की शादी भीलवाड़ा के रायपुरा के रहने वाले पति घुराजसिंह के साथ कर दी थी, शादी के बाद सास स्सुर, ननद नंनदोई सहित अन्य रिश्तेदारों उसे प्रताड़ित करने लगें थे. 

5/5

पाली की ज्योति कंवर जिसका बचपन से सपना IAS बन अपने पापा का नाम रोशन करना था, लेकिन 15 दिसंबर 2021 को उसका यह सपना  कांच की चूड़ियों की तरह बिखर कर चूर चूर हो गया.   





Read More