trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11351987
Home >>Pali

पाली: डोटासरा का बीजेपी पर तंज, शाह का दौरा पार्टी की आंतरिक कलह को निपटाने के लिए था

 कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंग डोटासरा एक दिवसीय पाली दौरे पर सर्किट हाउस पहुंचे. सर्किट हाउस में कॉंग्रेस कार्यक्रताओं ने डोटासरा का स्वागत किया . जनवरी में जिले के रोहट कस्बे में होने वाली राष्ट्रीय जम्बुरी को लेकर जम्बूरी के आयोजन स्थल को देखने व निरीक्षण करने पहुंचे.

Advertisement
पाली: डोटासरा का बीजेपी पर तंज, शाह का दौरा पार्टी की आंतरिक कलह को निपटाने के लिए था
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 14, 2022, 09:19 PM IST

पाली: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंग डोटासरा एक दिवसीय पाली दौरे पर सर्किट हाउस पहुंचे. सर्किट हाउस में कॉंग्रेस कार्यक्रताओं ने डोटासरा का स्वागत किया . जनवरी में जिले के रोहट कस्बे में होने वाली राष्ट्रीय जम्बुरी को लेकर जम्बूरी के आयोजन स्थल को देखने व निरीक्षण करने पहुंचे. पूर्व चीफ सेक्रेटरी व गहलोत के सलाहकरा नुरंजन आर्य भी सीधे जंबूरी स्थल पर पहुचेंगे

सर्किट हाउस में डोटासरा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिले और उनकी समस्या सुनी. कार्यकर्ताओं ने अफसर शाही हावी होने व कोई भी काम नहीं होने की शिकायत की. ननगर परिषद में पट्टों कोलेकर भी शिकायत की. परिवादी ने बताया कि मेरे प्लाट के आसपास के लोगों को पट्टा मिल गया, लेकिन मुझे पिछले लंबे समय से चक्कर कटाया जा रहा है. डोटासरा ने कलेक्टर नमित मेहता को अवगत जरिया व जल्दी समस्या समाधान की बात कही.

पाली कांग्रेस में फूट को लेकर भी कार्यकर्ताओं का आक्रोश देखने को मिला. चुनाव सिर और है लेकिन अभी तक राजनीतिक नियुक्तियां नही होंने से नाराजगी भी जतायी. मीडिया से बात करते अमित शाह के जोधपुर दौरे को लेकर बताया कि ये दौरा बीजेपी के आंतरिक कलह को निपटाने को लेकर था लेकिन उल्टा ओर बिखर गया . के3मदर पर निशाना साधते हुए बोले कि एक साल में दो करोड़ रोजगार देने को बात भी झूठी साबितहुई . महंगाई की मार से भी जनता परेशान है .राहुल गांधी आमजन कि आवाज बनकर भारत जोड़ों यात्रा पर निकले है. जिस तरह अंग्रेजो भारत छोड़ो आंदोलन चला उसी तर्ज पर ये यात्रा है. इसके बाद डोटासरा रोहट के लिए रवाना हो गए.

Reporter- Subhash Rohila

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}