trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12116725
Home >>Pali

Pali: संभाग आयुक्त प्रतिभा सिंह ने बांगड़ अस्पताल का किया औचक निरीक्षण ,जांची व्यवस्थाएं

Pali news: राजस्थान के पाली नवनियुक्त पाली सम्भागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने जिला अस्पताल बांगड़ का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया.वार्ड आपातकाल वार्ड ओटीपी खिड़की महिला वार्ड सहित समस्त कक्ष का बारीकी से निरीक्षण किया गया.

Advertisement
जांची व्यवस्थाएं
Stop
Subhash Rohiswal|Updated: Feb 18, 2024, 04:57 PM IST

Pali news: राजस्थान के पाली नवनियुक्त पाली सम्भागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने जिला अस्पताल बांगड़ का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया.

पदभार ग्रहण करते ही आज संभागीय आयुक्त बांगड अस्पताल पहुंची जहां स्वच्छता एवं साफ सफाई को लेकर अस्पताल प्रबंधन अधीक्षक को आवश्यक निर्देश जारी किए.

संभागीय आयुक्त द्वारा ऑक्सीजन कक्ष सहित मेडिकल वार्ड आपातकाल वार्ड ओटीपी खिड़की महिला वार्ड सहित समस्त कक्ष का बारीकी से निरीक्षण किया गया.

अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर चिकित्सा प्रभारी से चर्चा की अस्पताल में स्वच्छता एवं सफाई को लेकर सख्त निर्देश जारी किए.साथ ही मरीजों को उचित समय पर उपचार मिले निर्देश भी जारी किए.

पाली और भी खबरें पढ़ें.....

मारवाड़ के नरसिंहपुरा गांव में जन-जन की आस्था के प्रतीक ऐतिहासिक भगवान नरसिंह की प्राण प्रतिष्ठा मांगलिक कार्यक्रम की शुरुआत हुई.भगवान गणेश की पूजा अर्चना एवं स्थापना के साथ विधिवत पांच दिवसीय मांगलिक कार्यक्रम की शुरुआत हुई.

प्रवेश द्वार का उद्घाटन
नरसिंह भगवान मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्य व अध्यक्ष भंवरलाल भायल ने बताया कि गणेश पूजन के साथ आज लाखों रुपए की लागत से बने मुख्य प्रवेश द्वार का फीता काटकर उद्घाटन किया गया.इस मौके पर सैकड़ो की तादात में ग्राम वासियों ने गांव के प्रवेश द्वार से मुख्य चौराहे तक प्रभात फेरी निकाल कर भगवान नरसिंह के जय कारे लगाएं.

गणेश पूजन स्थापना
तत्पश्चात वैदिक मंत्र चार द्वारा जाजम बिछाई और कार्यक्रम की शुरुआत हुई.5 दिन तक चलने वाले इस भगवान नरसिंह भगवान की मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र में हर्ष उल्हास है.पूरे नगर को भव्य तरीके से रंग बिरंगी रोशनी से सजाया गया है.

यह भी पढ़ें:मिलावट को लेकर रतन गोदारा के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई,10 क्विंटल नकली पनीर किया जब्त

यह भी पढ़ें:आखिर कोटा क्यों बनता जा रहा 'मौत का हब'? Neet की तैयारी कर रहे छात्र की संदिग्ध अवस्था में मौत

Read More
{}{}