trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12081436
Home >>Pali

Pali News: मारवाड़ MLA ने खोली 6 करोड़ के निर्माणाधीन कॉलेज के धांधलेबाजी की पोल, घटिया सामग्री को लेकर जताया असंतोष

Pali News: पाली जिले में 6 करोड़ रुपए की लागत से पूर्व सरकार के जरिए  मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय पर कॉलेज की स्वीकृति दी गई थी. निर्माणधीन कॉलेज में घटिया सामग्री का उपयोग किया गया है और मात्र हल्के पिलरों पर भवन निर्माण हो रहा था.

Advertisement
pali News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 27, 2024, 03:24 PM IST

Pali News: पाली जिले में 6 करोड़ रुपए की लागत से पूर्व सरकार के जरिए  मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय पर कॉलेज की स्वीकृति दी गई थी. तत्कालीन सीएम अशोक गहलोत सरकार के जरिए स्वीकृति प्रदान करने पर इसका निर्माण कार्य सार्वजनिक विभाग के अंतर्गत शुरू करवाया गया था. 

फिलहाल , कॉलेज भवन का निर्माण कार्य लंबे समय से बंद पड़ा है। मारवाड़ जंक्शन विधायक केसाराम चौधरी ने शनिवार को निर्माणधींन कॉलेज का अवलोकन कर बारीकी से निरीक्षण किया.

निर्माणधीन कॉलेज में घटिया सामग्री का उपयोग किया गया है और मात्र हल्के पिलरों पर भवन निर्माण हो रहा था. अब तक हुए निर्माण कार्य पर विधायक ने असंतोष जताया और सरकार से घटिया सामग्री उपयोग में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. विधायक  के जरिए निरीक्षण करने के बाद कार्य बंद होने पर असंतोष जताया.के जरिए शनिवार को  इसका निरीक्षण कर शीघ्र कार्य शुरू करवाने और कॉलेज निर्माण कार्य में हुई अनियमिताएं कमियों को दूर कर घटिया सामग्री की जांच करने की मांग की

ये भी पढ़ें

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Read More
{}{}