trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11362155
Home >>Pali

Pali: भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ की पहल, मवेशियों के लिए हर घर-हर दुकानदार से मांगी मदद

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म सेवा सप्ताह के तहत भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष हेमंत चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज एक अनोखी पहल शुरू की.

Advertisement
Pali: भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ की पहल, मवेशियों के लिए  हर घर-हर दुकानदार से मांगी मदद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 22, 2022, 10:16 AM IST

Pali: एक और जहां पूरे प्रदेश एवं जिले में लंपी महामारी के कहर से लाखों मवेशी इसकी चपेट में आकर अपनी जान गवा चुके और हजारों की तादाद में जिले में अब भी मवेशी लंपी संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म सेवा सप्ताह के तहत भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष हेमंत चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज एक अनोखी पहल शुरू की.  उन्होंने मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय मुख्य बाजार से हर घर, हर दुकानदार से लंपी महामारी से गायों को बचाने के लिए अपना योगदान करने की अपील की और चंदा एकत्र किया. 

हेमंत चौधरी के साथ सैकड़ों की तादाद में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हर दुकान पर जाकर लंपी महामारी से मवेशियों को बचाने के लिए दुकानदारों से और हर घर से सहायता राशि एकत्र की. 

यकीनन भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ की यह पहल मारवाड़ जंक्शन मुख्यालय पर चर्चा का विषय बनी और इसकी हर कोई तारीफ कर रहा, तो वहीं मीडिया को जानकारी देते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि लंपी महामारी से मवेशियों के बचाने के लिए एकत्र की गई इस राशि से वैक्सीन, दवाईयां के लिए यह राशि खर्च की जाएगी. 

प्रधानमंत्री के जन्म सेवा सप्ताह के तहत यह अभियान जारी रहेगा और जो भी राशि एकत्र होगी मवेशियों को बचाने में लगाई जाएगी और उनके उपचार में लगाई जाएगी. 
इस मौके पर पार्षद लक्ष्मण सावलानी ,पार्षद सोनू जैन ,कल्याण सिंह, गजेंद्र सिंह, सुरेश भेरवानी, हेमंत जैन गोपाल सिंह राजपुरोहित, नरेंद्र कुमार मालवीय लोहार ताराचंद राम सिंह, मौजूद रहे. 

Reporter- Subhash Rohiswal

यह भी पढ़ें: 

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

 

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

Read More
{}{}