trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12039205
Home >>Pali

Pali Crime : कार शोरूम में ड्यूटी पर गया युवक, शाम को घर जाने के लिए निकला तो बाइक नदारद मिली

Pali Crime : राजस्थान के पाली में जोधपुर रोड स्थित चोरी की यह घटना कार शोरूम के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसमें एक अधेड़ उम्र का युवक कुछ देर बाइक पास इधर-उधर घूमता रहा, फिर मौका देख बाइक चोरी कर तेजी से भगा ले गया.

Advertisement
पाली में चोरी.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 01, 2024, 07:51 PM IST

Pali Crime News : पाली में जोधपुर रोड स्थित एक कार शोरूम के बाहर से युवक की बाइक दिनदहाड़े चोरी हो गई. चोरी की यह घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में जुटी है.

पाली शहर के जोधपुर रोड स्थित हुंडई कार के शोरूम में हिम्मत नगर निवासी 21 साल का जितेन्द्र बंजारा काम करता है. हमेशा की तरह वह कार शोरूम में ड्यूटी पर गया था. शोरूम के बाहर बाइक खड़ी की थी. शाम को घर जाने के लिए निकला तो बाइक नदारद मिली. घटना की जानकारी उसने औद्योगिक नगर थाने में दी.

CCTV में कैद हुई घटना

चोरी की यह घटना कार शोरूम के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसमें एक अधेड़ उम्र का युवक कुछ देर बाइक पास इधर-उधर घूमता रहा, फिर मौका देख बाइक चोरी कर तेजी से भगा ले गया.

बता दें कि पिछले कुछ महीने से पाली शहर में लगातार बाइक, स्कूटी चोरी की घटनाएं हो रही हैं. लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं के बाद भी पाली पुलिस के हाथ खाली है.

ये भी पढ़ें- Jalore News: पेपर लीक मामले में युवती गिरफ्तार, सरपंच पद के लिए रह चुकी है प्रत्याशी

गत महीने बांगड़ हॉस्पिटल से दो वाहन चोरी हो गए थे. उनके चारों का भी पुलिस अभी तक सुराग नहीं जुटा सकी है. इसके साथ ही जिले भर में वाहन चोरी की घटनाएं हो रही हैं. रोजाना औसतन चार-पांच वाहन चोरी के मामले जिले भर में दर्ज हो रहे हैं.

Read More
{}{}