trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11377576
Home >>Pali

Marwar Junction: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर ब्लॉक स्तरीय कार्यक्रम आयोजित, यह रहे मौजूद

Marwar Junction: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती अन्तर्राष्ट्रीय अहिंसा दिवस के उपलक्ष्य में ब्लॉक स्तरीय सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार के सान्निध्य और चेयरमैन जया गुर्जर के आतिथ्य में किया गया. 

Advertisement
ब्लॉक स्तरीय कार्यक्रम आयोजित
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 02, 2022, 10:24 PM IST

Marwar Junction: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती अन्तर्राष्ट्रीय अहिंसा दिवस के उपलक्ष्य में ब्लॉक स्तरीय सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार के सान्निध्य और चेयरमैन जया गुर्जर के आतिथ्य में किया गया. समारोह के प्रारम्भ में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की तस्वीर पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया. 

इसके बाद सर्व धर्म प्रार्थना सभा में 'वैष्णव जन तो, दे दी हमें आजादी और धर्म वो एक ही सच्चा' भजन और देश भक्ति गीतों का एक के बाद एक सामूहिक गायन किया गया. इस अवसर पर बोलते हुए उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार ने कहा कि हमें गांधी जी के आदर्श को अपनाते हुए देश के विकास में योगदान देना चाहिए. 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: किसी के विरोध में नहीं..पार्टी को मजबूत करने के लिए मैदान में उतरा हूं- खड़गे

मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी शंकर सिंह उदावत ने विद्यार्थी जीवन में महापुरुषों की जीवनी का महत्व बताया. इससे पूर्व आयोजक प्रधानाचार्य भवर सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवकों द्वारा अथितियों का स्वागत सत्कार किया गया. समारोह में गणमान्य नागरिक सहित नगर पालिका क्षेत्र मारवाड़ जंक्शन के सरकारी/निजी विद्यालयों के कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों ने अपने गुरुजनों सहित कार्यक्रम में उपस्थिति दी.

Reporter: Subhash Rohiswal

खबरें और भी हैं...

Big Disclosure: कांग्रेस के विधायकों को होटल के बाहर आनें पर 40 करोड़ का ऑफर था, कुछ MLA तो अमित शाह के साथ मिठाई खा रहे थे -CM

राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम पर अशोक गहलोत का बयान, इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

Congress President Election: थरूर फन में माहिर, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए खड़गे सबसे उपयुक्त- सीएम गहलोत

Read More
{}{}