trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11436951
Home >>Pali

Marwar Junction: BJP के स्नेह मिलन समारोह में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर किया मंथन

Pali: जिले के मारवाड़ जंक्शन रूप रजत विहार परिसर पर शुक्रवार को भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ की ओर से स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया.
समारोह की अध्यक्षता ओबीसी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष हेमंत सीरवी भाजपा जिला अध्यक्ष मंसाराम परमार ने की.

Advertisement
Marwar Junction: BJP के स्नेह मिलन समारोह में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर किया मंथन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 11, 2022, 11:42 PM IST

Marwar Junction, Pali: जिले के मारवाड़ जंक्शन रूप रजत विहार परिसर पर शुक्रवार को भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ की ओर से स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया.
समारोह की अध्यक्षता ओबीसी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष हेमंत सीरवी भाजपा जिला अध्यक्ष मंसाराम परमार ने की.

बैठक को लेकर विधायक बोलीं- भाजपा को बैठक के लिए ब्लैक लिस्टेड यूनिवर्सिटी ही मिली

स्नेह मिलन समारोह में जिले भर के दिग्गज भाजपा पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. समारोह में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर मंथन किया गया और संगठन को मजबूत बनाने डोर-टू-डोर बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूती देने के लिए एकजुटता बनाए रखने के आह्वान भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष हेमंत चौधरी द्वारा किया गया.

अलवर में अवैध बजरी खनन करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

स्नेह मिलन समारोह में पाली जिला मुख्यालय से समस्त जिला पदाधिकारियों और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा और सभी मोर्चा के अध्यक्ष, कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. रूप रजत विहार में 5 घंटे से अधिक समय तक चले स्नेह मिलन समारोह में आगामी चुनावों को लेकर विशेष रणनीति तैयार की गई और संगठन को मजबूत बनाने के लिए मंथन किया गया.
स्नेह मिलन समारोह में केंद्र सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने उनका प्रचार-प्रसार करने के लिए मंथन कर भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा कार्यकर्ताओं से आह्वान आग्रह किया गया.

स्नेह मिलन समारोह में वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा वर्तमान में राजस्थान में कांग्रेस सरकार को आगामी चुनाव में उखाड़कर फेंकने और भाजपा पार्टी का भारी बहुमत से परचम लहराने का संकल्प कार्यकर्ताओं द्वारा लिया गया. ओबीसी मोर्चा द्वारा अतिथियों और सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों का माला साफा मोमेंटो द्वारा स्वागत किया गया. स्नेह मिलन समारोह में वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों ने अपने संबोधन में केंद्र में पीएम मोदी की सरकार को आमजन लोकप्रिय सरकार बताते हुए देश हित में किए गए उनके कार्यों और योजनाओं को विस्तार से बताया गया.

Reporter- Subhash Rohiswal

Read More
{}{}