trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11243375
Home >>Pali

Pali: पहली ही बारिश में धसा स्टेट हाइवे, गोगिया पुलिए पर आई दरारे

तेज बारिश से स्टेट हाइवे 61 पर आऊवा के मुख्य बस स्टैंड पर बने गोगिया वाळे पुलिया पर बीच सड़क पर दरारे आना शुरू हो गई. वहीं, सड़क का एक हिस्सा धसना शुरू हो गया. 

Advertisement
Pali: पहली ही बारिश में धसा स्टेट हाइवे, गोगिया पुलिए पर आई दरारे
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 04, 2022, 10:53 AM IST

Pali: क्षेत्र में हुई तेज बारिश से स्टेट हाइवे 61 पर आऊवा के मुख्य बस स्टैंड पर बने गोगिया वाळे पुलिया पर बीच सड़क पर दरारे आना शुरू हो गई. वहीं, सड़क का एक हिस्सा धसना शुरू हो गया. 

ग्रामीणों ने सड़क धसने की सूचना जनप्रतिनिधियों को दी, जिसके बाद क्षेत्रीय विधायक खुशवीर सिंह जोजावर और उपखंड अधिकारी अजयसिंह चारण मौके पर पहुंच सड़क का जायजा लिया. साथ हीं, पुल निर्माण के दौरान सड़क के दोनों तरह साइडों में सर्विस लाइन पर प्रॉजेक्ट कंपनी की लापरवाही से पानी का जमाव शुरू हो गया.

इससे वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों और राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करके पानी से गुजरने पर मजबूर होना पड़ता है. पानी का भराव ज्यादा होने से आस-पास स्थित रहवासी मकानों के पास और पुल के पास पानी इकट्ठा हो गया है. 

सार्वजनिक निर्माण विभाग की लापरवाही से पानी की भराव की स्थिति और सड़क धसने की स्थिति हुई. अभी तक एक भी कर्मचारी मौके पर नही पहुंचा, कर्मचारियों और अधिकारियों की हठधर्मिता से पहली ही बारिश में स्थिति खराब हो गई. 

Reporter- Subhash Rohiswal

ये भी पढ़ें : टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर कर रहे दूसरी शादी, जानें कौन है खूबसूरत दुल्हन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}