trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11216273
Home >>nagaur

मकराना में ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, रात को व्हाट्सएप पर लगाया था ये स्टेटस

मकराना उपखंड के बोरावड कस्बे में ट्रेन के आगे कूदकर बोरावड के एक युवक ने आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

Advertisement
मकराना में ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 11, 2022, 07:12 PM IST

Makrana: मकराना उपखंड के बोरावड कस्बे में ट्रेन के आगे कूदकर बोरावड के एक युवक ने आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. जानकारी के अनुसार बोरावड कस्बे के चावंडिया फाटक के पास स्थित रेल ट्रैक पर शुक्रवार की रात्रि में बोरावड़ निवासी युवक सुनील पुत्र रमेश रेगर उम्र 21 वर्ष ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है. 

रात भर शव ट्रैक पर ही पड़ा रहा और शव के ऊपर से ट्रेने निकलती रही. जब सुबह करीब 8:00 बजे के लगभग लोगों की आवाजाही शुरू हुई जिसके बाद लोगों की नजर जैसे ही ट्रैक पर पड़े शव पर पड़ी तो उन्होंने मकराना पुलिस व जीआरपी पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद जीआरपी पुलिस हेड कांस्टेबल नरपत सिंह मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को बरामद करते हुए मकराना के उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया. 

युवक के परिजन आने के बाद शनिवार को मकराना पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए युवक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. शव रात भर पड़ा रहने के कारण शव को आवारा कुत्तों ने नोचा है. वहीं, युवक के पिता रमेश रेगर ने बताया कि उसका पुत्र शुक्रवार की रात्रि को 10:00 बजे घर से बिना बताएं निकला था, लेकिन इस दौरान उसका घर में किसी झगड़ा या कहासुनी नहीं हुई. 

सुबह पुलिस ने इतना दी तब पता चला कि उनके पुत्र ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया कि युवक सुनील आरसीसी निर्माण हेतु ठेके पर कार्य करता है. लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक ने रात्रि में अपने व्हाट्सएप अकाउंट पर स्टेटस चढ़ाया था कि आज से लाइट बंद. उधर मकराना पुलिस ने मृतक के पिता रमेश द्वारा दी गई रिपोर्ट मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस द्वारा मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.
Report- Hanuman Tanwar 
यह भी पढ़ें- ससुर ने पति को संपत्ति से किया बेदखल, तो कलयुगी मां कर बैठी कलेजे के टुकड़े की हत्या

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}