trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11353074
Home >>nagaur

चेतावनी: मांगें ना मानीं तो लंबी पीड़ित गायों को दफ्तर में लाकर बांध देंगे- गौरक्षक

लंपी रोग को लेकर सोशल मीडिया पर राजस्थान बंद के आह्वान पर कुचामन शहर में गुरुवार को संपूर्ण बंद का असर देखा गया. गौरक्षक दल ने बाजार में घूम-घूमकर कुछ दुकानें बंद कराईं. इस दौरान उन्होंने चेताया कि अगर समय पर प्रशासन और सरकार ने हमारी मांग नहीं मानीं तो सभी लंबी से ग्रसित गोवंश को सरकारी दफ्तरों में लाकर बांध दिया जाएगा.  

Advertisement
चेतावनी: मांगें ना मानीं तो लंबी पीड़ित गायों को दफ्तर में लाकर बांध देंगे- गौरक्षक
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 15, 2022, 05:29 PM IST

Nawan: कुचामनसिटी में लंपी रोग को लेकर सोशल मीडिया पर राजस्थान बंद के आह्वान पर कुचामन शहर में गुरुवार को संपूर्ण बंद का असर देखा गया. गौरक्षक दल ने बाजार में घूम-घूमकर कुछ दुकानें बंद कराईं. इस दौरान गौरक्षक दल की ओर से गौमाता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने तहसीलदार कुलदीप चौधरी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से लंपी रोग से ग्रस्त गौवंश की सहायता और शहर में हर 3 वार्ड के ऊपर एक पशु चिकित्सक लगाया जाए सहित दवाईयां और टीकाकरण की मांग की.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

कुचामन उपखण्ड क्षेत्र में लंपी बीमार से पीड़ित गोवंश को लेकर एक जगह सुनिश्चित करें, ताकि लंपी से ग्रसित गौवंश को एक बाड़े में बांधकर प्राथमिक उपचार दिया जा सके, ताकि समय रहते गौवंश सही हों. गौरक्षा दल के लोगों ने बताया कि आज ज्ञापन के जरिए मांगें रखी हैं, अगर समय पर प्रशासन और सरकार ने हमारी मांग नहीं मानीं तो सभी लंबी से ग्रसित गोवंश को सरकारी दफ्तरों में लाकर बांध दिया जाएगा और यहां पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. इस मौके पर गौरक्षा दल के लोगों के साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी शामिल हुए. भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष डॉ. रजनी गावड़िया सहित उनकी महिला कार्यकर्ता भी नारे लगातीं कार्यालय पहुंचीं.

Reporter- Hanuman Tanwar

ये भी पढ़ें- दौसा में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की मासूम बच्ची, 150 फीट की गहराई पर फंसी, ऑक्सीजन देने का काम जारी

 

Read More
{}{}