trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11676530
Home >>nagaur

Rajasthan : ढाबे पर 900 रुपये का खाना खाने के बाद तानी पिस्तौल, अब पुलिस ने निकाली हेकड़ी

Nagaur News : खाने खाने के बाद होटल संचालक पर पिस्तौल तानने का मामला, पुलिस ने आरोपियों से दो पिस्टल किए बरामद, न्यायालय में पेश कर भेजा सब जेल परबतसर

Advertisement
Rajasthan : ढाबे पर 900 रुपये का खाना खाने के बाद तानी पिस्तौल, अब पुलिस ने निकाली हेकड़ी
Stop
Hanuman Tanwar|Updated: May 01, 2023, 10:55 PM IST

Nagaur News : मकराना के नये बाईपास स्थित होटल मां आशापुरा पर गत दिनों चार बदमाशों ने खाना खाने के बाद होटल संचालक द्वारा खाने के पैसेेे मांगने पर पिस्तौल तान दी थी, इस मामलेे में मकराना पुलिस ने आज शनिवार को दो पिस्टल बरामद की हैं.

मकराना थाने से मिली जानकारी के अनुसार 26 अप्रैल की रात को एक कार में सवार होकर चार बदमाश नये बाईपस स्थित होटल मां आशापुरा पर खाना खाने गए थे. जहां पर खाना खाने के बाद होटल संचालक नंद सिंह चौहान द्वारा खाने के 900 रूपये मांगे गए, तो आरोपी समीर भाटी पुत्र जमील भाटी, अकबर उर्फ अकबरिया पुत्र मुस्तफा, मोहम्मद आजाद पुत्र मोहम्मद हारून व ओवैस पुत्र गुलाम मुस्तफा सभी निवासी मकराना ने पैसेे देने इन्कार करते हुए होटल संचालक केे साथ मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर धमकाने का प्रयास किया.

इस पूरी घटना का वीडियो वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया. जिसके बाद होटल संचालक ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी. जिस पर मकराना पुलिस ने चारों आरोपियों को 28 अप्रैल को जयपुर के झोटवाड़ा से गिरफ्तार किया और उन्हें पुलिस रिमांड पर लिया गया. इस दौरान पुलिस से द्वारा उनकी निशानदेही पर पहुंचकर 29 अप्रैल को दो पिस्तौल बरामद किए हैं. साथ ही घटना में प्रयुक्त्त की गई कार को भी बरामद कर लिया गया है.  

पुलिस द्वारा आरोपियों के 1 दिन केे रिमांड के बाद आज रविवार को नावा न्यायालय में पेश किया गया. जहां सेे उन्हें सब जेल परबतसर भेजे जाने के आदेेेेश दिए गए. जिस पुलिस ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Forcast: मई में इस बार नहीं पड़ेगी गर्मी, IMD ने पूरे महीने किया तेज बारिश का अलर्ट

बारां: घर में घुसकर बदमाशों ने दिखाया देसी कट्टा,फिर की लूटपाट

 

Read More
{}{}