trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12057067
Home >>nagaur

चलती ट्रकों को लूटने वाली गैंग का नागौर पुलिस ने किया पर्दाफाश ,ओटोमेटिक पिकअप भी जब्त

Nagaur news: नागौर पुलिस ने सड़कों पर चलती ट्रकों से लूट करने वाली एक बड़ी अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश किया है. ये गैंग पिछले लंबे समय से नागौर जिले सहित कई जिलों में सड़कों पर चलती ट्रकों से रात के समय का फायदा उठाकर ट्रकों से लूट को को अंजाम देते हैं.

Advertisement
 SP Narayan Togas
Stop
Damodar Inaniya|Updated: Jan 12, 2024, 08:47 PM IST

Nagaur news: नागौर पुलिस ने सड़कों पर चलती ट्रकों से लूट करने वाली एक बड़ी अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश किया है. ये गैंग पिछले लंबे समय से नागौर जिले सहित कई जिलों में सड़कों पर चलती ट्रकों से रात के समय का फायदा उठाकर ट्रकों से लूट को को अंजाम देते हैं. इस प्रकार की लूट की वारदातो को अंजाम देने के लिए एक पिकअप को भी मॉडिफाइड बनाया और उस पिकअप की मदद से सड़क पर आगे चल रहे ट्रक से सामने लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं . 

दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका है यह गैंग 
इस दर्जनों वारदातों को ये गैंग अंजाम दे चुकी है . वहीं कुछ दिनों पहले ही जायल के सुरपालिया थाना क्षेत्र में देर रात एक ट्रक लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई इस दौरान पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मारकर ये बदमाशों मौके से फरार हो गए. वहीं आखिरकार मेड़ता डीएसटी की टीम ने पादूकला थाना पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए इस गैंग के तीन सदस्यों को गिरफतार किया है और एक चोरी की मोटरसाइकिल, पिकअप गाड़ी और कुछ अन्य सामान भी पुलिस ने ज़ब्त किया है. 

एसपी नारायण टोगस ने प्रेस कांफ्रेंस किया
वहीं नागौर एसपी नारायण टोगस ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि इस गैंग द्वारा पिछले लंबे समय से रात्रि में चलती ट्रकों से सामान लूटने की वारदातो को अंजाम दिया जा रहा था .वहीं नागौर जिले मे अभी तक आठ ऐसे मामले सामने आए हैं और चार मामले अजमेर के पुष्कर थाने के भी सामने आये जिसमें ये बदमाश चलती ट्रकों से रात्रि में एक ओटोमेटिक पिकअप गाड़ी की मदद से वारदात को अंजाम देते थे और माल लूटते थे . 

वारदात के दौरान ये सात से आठ सदस्य साथ रहते थे. पांच सदस्य चलती ट्रकों से लूट की घटना को अंजाम देते और दो पीछे पिकअप गाड़ी में खड़े रहते थे ताकि किसी को कोई शक हो तो उन पर गाड़ी पर रखे पत्थरों से हमला कर मौके से फरार हो जाते थे . इस पूरे प्रकरण में तीन सदस्यों को गिरफतार किया है वहीं अन्य इस गैंग के सदस्यों की तलाश की जा रही .

यह भी पढ़ें:जेडीसी ने किया झोटवाड़ा R.O.B एवं I.P.D टावर का निरीक्षण, कहा- समय पर हो काम पूरा

Read More
{}{}