trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11779731
Home >>nagaur

लाडनूं के NH -58 पर खड़क हादसा ,खराब खड़े ट्रक के नीचे जा घुसी स्विफ्ट कार

 Nagaur news: नगौर जिले में गुरूवार को लाडनूं के नेशनल हाईवे 58  पर खराब ट्रक के पीछे अचानक से  स्विफ्ट कार  ने टक्कर मार दी. हाईवे पर प्रशासन ने खराब पड़े ट्रक के पीछे सैफ्टी कौण  लगाने के बाद भी  स्विफ्ट कार ने यह लापरवाही दिखाई.

Advertisement
 लाडनूं के NH -58 पर खड़क हादसा ,खराब खड़े ट्रक के नीचे जा घुसी स्विफ्ट कार
Stop
Damodar Inaniya|Updated: Jul 14, 2023, 05:22 PM IST

Ladnun News: नगौर जिले के लाडनूं में ने NH -58 निम्बी जोधा के पास बीती रात को एक स्विफ्ट कार सड़क पर खड़े ट्रक के पीछे से जा टकराई. घटना में कार सवार दो युवक घायल हो गए. जिनको एंबुलेंस की मदद से लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया. घटना के बाद कार के एयरबैग खुल गए. जिसके चलते कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली.

ये भी पढ़ेंः बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

 जानकारी के अनुसार निम्बी जोधा से लाडनूं की तरफ जा रही एक स्विफ्ट कार सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई. कार के टकराने के बाद आगे का हिस्सा ट्रक के नीचे जा घुसा. इस दौरान कार के एयरबैग खुल गए. घटना में कार सवार दो युवक घायल हो गए.

 सूचना के बाद लाडनूं थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल टोडाराम मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. घायल युवक स्विफ्ट कार से निम्बी जोधा से लाडनूं की तरफ जा रहे थे. इस दौरान होटल प्रिंस मिडवे के सामने सड़क पर खड़े एक ट्रक के पीछे से कार जा टकराई. घायल युवक मनफूल पुत्र शंकरलाल जाट व दीपचंद रिड़ी गांव के निवासी है. दोनों घायलों का लाडनूं के सरकारी अस्पताल में इलाज किया.

सेफ्टी कोण के बाद भी ठोक दी पीछे से गाड़ी
 दुर्घटना के दौरान स्विफ्ट कार चालक की लापरवाही भी सामने आई है. यह हाईवे पर एक ट्रक के खराब हो जाने के बाद नेशनल हाईवे की टीम के द्वारा ट्रक के पीछे सेफ्टी कौण लगाए गए थे. ताकि कोई अन्य दुर्घटना ना हो. लेकिन फिर भी लापरवाह स्विफ्ट चालक ने पीछे से ट्रक में घुसा दी. घटना के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Read More
{}{}