trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11476135
Home >>nagaur

नागौर: एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस की कार्रवाई, 5.60 ग्राम एमडी के साथ आरोपी गिरफ्तार

नागौर जिला पुलिस लगातार एनडीपीएस एक्ट के मामले में कारवाई करते हुए नजर आ रही है. एनडीपीएस एक्ट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से 5.60 ग्राम एमडी बरामद की है. 

Advertisement
नागौर: एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस की कार्रवाई, 5.60 ग्राम एमडी के साथ आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 08, 2022, 10:14 AM IST

Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिला पुलिस लगातार एनडीपीएस एक्ट के मामले में कारवाई करते हुए नजर आ रही है. वहीं, आज नागौर पुलिस ने श्रीबालाजी थाना क्षेत्र से एनडीपीएस एक्ट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से 5.60 ग्राम एमडी बरामद की है. साथ ही, 20000 रुपये और एक स्विफ्ट कार भी पुलिस ने बरामद किए हैं. 

श्रीबालाजी थानाधिकारी दिलीप सहल ने बताया कि नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन व एडीशनल एसपी राजेश मीणा व नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार शिपा के सुपरविजन में नागौर पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. उसी को लेकर श्रीबालाजी बस पर अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी करने की सूचना मिली, जिस पर हमारी टीम मौके पर पहुंची और बस स्टैड़ पर खड़ी स्विफ्ट कार की तलाशी ली गई. 

इस दौरान आरोपी काकड़ा थाना जसरासर निवासी रामप्रताप बिश्नोई के पास अवैध मादक पदार्थ एमडी बरामद की गई, जिसका कुल वजन 5.60 ग्राम था और आरोपी के कब्जे से 20 हजार रुपये और स्विफ्ट कार भी बरामद की. श्रीबालाजी थानाधिकारी दिलीप सहल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

वहीं, थानाधिकारी ने बताया कि श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर लगातार समय-समय पर अभियान चला कर कारवाई जारी रहेगी. नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि नागौर जिले में लगातार अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर नागौर पुलिस कारवाई कर रही है. समय-समय पर जिले में अभियान चलाए जा रहे हैं. 

साथ ही, ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर ग्राम रक्षक और सीएलजी सदस्यों के साथ मीटिंग का भी समय-समय पर आयोजन करवाया जा रहा है, ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ने वाले नशे को रोका जा सकें. 

Reporter- Damodar Inaniya

Read More
{}{}