trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11590827
Home >>nagaur

Nagaur Crime: अवैध अफीम की खेती करने के आरोप में एक गिरफ्तार,आरोपी के खेत से 12 हजार 800 अफीम के पौधे जब्त

अवैध अफीम की खेती करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खेत से 12800 अफीम के पौधे भी पुलिस ने जब्त किए है.   

Advertisement
Nagaur Crime: अवैध अफीम की खेती करने के आरोप में एक गिरफ्तार,आरोपी के खेत से 12 हजार 800 अफीम के पौधे जब्त
Stop
Hanuman Tanwar|Updated: Feb 28, 2023, 11:42 PM IST

Deedwana:  बड़ी खबर डीडवाना उपखण्ड के मौलासर थाना क्षेत्र से है जहां अफीम की अवैध खेती करने के आरोप मे पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार मौलासर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जगदीश पुत्र लादूराम निवासी सुदरासन अवैध रूप से गांजा बेचने का काम करता है. साथ ही अफीम की खेती की भी सम्भावना जाहिर की गई थी. जिस पर मौलासर थानाधिकारी जसवंतदेव रलिया ने उच्च अधिकारीयों को अवगत करा मय जाब्ता कार्रवाई की.

जिसमें आरोपी से 45 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया. वहीं आरोपी ने अपने खेत में तकरीबन एक बीघा जमीन पर अवैध रूप से अफीम की खेती कर रखी थी जिस पर हल्का पटवारी को मौके पर बुलवाकर पटवारी की मौजूदगी में अफीम की फसल उखाड़वाई गई. साथ ही पौधों की गिनती करवाई गई. जिसमें अफीम के 12 हजार 800 पौधे बरामद किये गए. जिनमें से कुछ पर डोडे पक चुके थे और कुछ पर फूल आए हुए थे. 

पुलिस ने उक्त अवैध पौधों को जब्त कर आरोपी जगदीश को गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपी को मौलासर थाने लाया गया है. जहां से आरोपी को  कोर्ट मे पेश कर पूछताछ की जाएगी. आरोपी से बरामद गांजे की बाजार कीमत तकरीबन 45 लाख रुपये बताई जा रही है. इस मामले मे प्रकरण दर्ज कर जांच खुनखुना थानाधिकारी बनवारी लाल को सौंपी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Read More
{}{}