trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11653711
Home >>nagaur

Nagaur: नाबालिक लड़का हुआ लापता,थांवला में गुमशुदगी की रिपोर्ट हुई दर्ज

नागौर न्यूज: नाबालिक लड़का लापता होने की वजह से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घर के बाहर से बच्चे के गायब होने की वजह से इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Nagaur: नाबालिक लड़का हुआ लापता,थांवला में गुमशुदगी की रिपोर्ट हुई दर्ज
Stop
Damodar Inaniya|Updated: Apr 15, 2023, 04:51 PM IST

Merta, Nagaur News: रियांबड़ी उपखंड के ग्राम भेरूंदा से नाबालिग लड़का लापता हो गया. घरवालों का रो- रो कर बुरा हाल है . प्राप्त जानकारी के अनुसार लापता 13 वर्षीय बालक स्कूल से आने के बाद अपने दोस्तों के साथ घर के आस-पास ही खेल रहा था.उसे शुक्रवार को शाम 4 बजे तक घर के आस पास देखा गया था. 

जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने अपने स्तर पर कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में खोजबीन की, तो पता चला कि लापता बालक शाहिद को सायंकाल आखिरी बार एक मोटरसाइकिल पर बैठते हुए देखा गया था . जिसके बाद लापता बालक के चाचा फारुख ने देर रात पुलिस थाना थांवला में रिपोर्ट दी. शनिवार सुबह सैकड़ों लोग भेरूंदा से पुलिस थाने थांवला पहुंचे. थांवला पुलिस आसपास के गांव में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हे.  इस घटनाक्रम का अनुसंधान थांवला थानाधिकारी हीरालाल वर्मा कर रहे हैं. फिलहाल घर के बाहर से इस तरह से बच्चे के गायब हो जाने से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया है.

थांवला थानाधिकारी हीरालाल वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि भेरुन्दा ग्राम के एक नाबालिक लडके कि गुमशुदगी कि रिपोर्ट उसके चाचा ने दर्ज करवाई है. जिसके आधार पर पुलिस आस पास के पेट्रोल पम्प, टोलबूथ व नजदीकी सड़क कि दुकानों मे लगे सीसी टीवी फुटेज खंगाल कर जांच कर रही है. इस घटनाक्रम का अनुसंधान थांवला थानाधिकारी हीरालाल वर्मा कर रहे हैं. फिलहाल  घर के बाहर से इस तरह से बच्चे के गायब हो जाने से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया है. पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Read More
{}{}