trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11501324
Home >>nagaur

Nagaur: 'सियाले की धूम पार्ट-2' में महिलाओं और लड़कियों को दी मेकअप की जानकारी

Nagaur News: नागौर जिले के डेगाना शहर में माहेश्वरी समाज, नवयुवक मंडल और महिला मंडल की ओर से नववर्ष के आगाज पर सियाले की धूम पार्ट 2 के नाम विभिन्न तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.

Advertisement
Nagaur: 'सियाले की धूम पार्ट-2' में महिलाओं और  लड़कियों को दी मेकअप की जानकारी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 25, 2022, 08:33 PM IST

Nagaur, Degana: नागौर जिले के डेगाना शहर में माहेश्वरी समाज, नवयुवक मंडल और महिला मंडल की ओर से नववर्ष के आगाज पर सियाले की धूम पार्ट 2 के नाम विभिन्न तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत रविवार को माहेश्वरी भवन में महिलाओं के द्वारा वर्कशाप का आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ेंः विधायक मीणा के बयान के बाद किरोड़ी लाल मीणा बोले- गुरु तो गुड़ रह गए, चेला बन गए शक्कर

माहेश्वरी नवयुवक मंडल अध्यक्ष राकेश खटोड़ व समाज कोषाध्यक्ष राकेश करवा ने बताया कि रविवार दोपहर 2 बजे से श्रंगार वर्कशाप के सयोंजक शीतल करवा और निकिता करवा ने महिलाओं और बालिकाओ को श्रंगार के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि किस तरह से महिलाओं को मेकअप करना चाहिए.उसके लिए महिलाओं और  बालिकाओं के चहेरे पर मेकअप कर जानकारी दी. इसी क्रम में दोपहर 4 बजे से सुलेख कला के सयोंजक पवन खटोड़ व विपिन तोषनीवाल ने बताया कि दोपहर समाज के भवन में राष्ट्रीय बालिका दिवस पर प्रधानमंत्री के हाथों राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मनित अजमेर की गोरी माहेश्वरी ने बालक, बालिकाओं और महिलाओं को केलीग्राफी के बारे में जानकारी दी और पेपर पर स्केज पेन के माध्यम से लिखना सिखाया.

यह भी पढ़ेंः खनन माफियाओं ने बाणगंगा और सांवा नदी को किया खोखला, रात में खनन का वीडियो हुआ वायरल

नवयुवक मंडल अध्यक्ष राकेश खटोड़ ने बताया कि सियाले की धूम पार्ट 2 के अवसर पर 28 दिसम्बर को दोपहर 2 बजे से फैशन डिजाइन का आयोजन होगा. जिसके सयोंजक शिवानी दरक फैशन डिजाइन के बारे में जानकारी देगी. जिसमें समाज की महिलाएं, पुरुष, बालक और बालिकाओं ने बढ़चढ़ कर भाग ले रहे. इस अवसर पर नवयुवक मंडल अध्यक्ष राकेश खटोड़, विपिन तोषनीवाल,पवन खटोड़,राजेश तापड़िया,अंशुल सोमानी,अमित तापड़िया,आयुष करवा,अर्पित गिलड़ा,समाज अध्यक्ष राधेश्याम करवा,समाज कोषाध्यक्ष राकेश करवा,जगदीश चितलांगिया, जया भूतड़ा,मंजू चितलांगिया, स्नेहलता गिलड़ा,मधु करवा,प्रियंका भूतड़ा,सरोज करवा,उषा तोषनीवाल,निशा बांगड़,अंजू देवी खटोड़, भगवती सारड़ा, राजकुमारी करवा,किरण सोनी,शशि गिलड़ा,भावना सोनी,राधिका सोमानी,राधिका तोषनीवाल,खुशी बल्दवा,स्वेता जाजू सहित समाज की महिलाएं, बालिकाएं व युवा संगठन के सदस्य मौजूद थे.

Reporter- Damodar Inaniya

यह भी पढ़ेंः महंगे कैमरे से वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए की चोरी, 3 गिरफ्तार

Read More
{}{}