trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11501236
Home >>nagaur

Degana: माहेश्वरी समाज और नवयुवक मंडल की ओर से सुलेख कला वर्क शॉप का हुआ आयोजन

नवयुवक मंडल अध्यक्ष राकेश खटोड़ ने बताया कि सियाले की धूम पार्ट 2 के अवसर पर 28 दिसम्बर को दोपहर 2 बजे से फैशन डिजाइन का आयोजन होगा.

Advertisement
Degana: माहेश्वरी समाज और नवयुवक मंडल की ओर से सुलेख कला वर्क शॉप का हुआ आयोजन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 25, 2022, 07:08 PM IST

Degana: नागौर जिले के डेगाना शहर में माहेश्वरी समाज,नवयुवक मंडल व महिला मंडल की ओर से नववर्ष के आगाज पर सियाले की धूम पार्ट 2 के नाम विभिन्न तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.इसी के तहत रविवार को माहेश्वरी भवन में महिलाओं के द्वारा वर्कशॉप का आयोजन किया गया.

माहेश्वरी नवयुवक मंडल अध्यक्ष राकेश खटोड़ व समाज कोषाध्यक्ष राकेश करवा ने बताया कि रविवार दोपहर 2 बजे से श्रंगार वर्कशॉप के सयोंजक शीतल करवा व निकिता करवा ने महिलाओं व बालिकाओं को श्रंगार के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि किस तरह से महिलाओं को मेकअप करना चाहिए.उसके लिए महिलाओं व बालिकाओं के चहेरे पर मेकअप कर जानकारी दी. इसी क्रम में दोपहर 4 बजे से सुलेख कला के सयोंजक पवन खटोड़ व विपिन तोषनीवाल ने बताया कि समाज के भवन में राष्ट्रीय बालिका दिवस पर प्रधानमंत्री के हाथों राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मनित अजमेर की गोरी माहेश्वरी ने बालक ,बालिकाओं व महिलाओं को केलीग्राफी के बारे में जानकारी दी गई. पेपर पर स्केज पेन के माध्यम से लिखना सिखाया गया.

नवयुवक मंडल अध्यक्ष राकेश खटोड़ ने बताया कि सियाले की धूम पार्ट 2 के अवसर पर 28 दिसम्बर को दोपहर 2 बजे से फैशन डिजाइन का आयोजन होगा. जिसके सयोंजक शिवानी दरक फैशन डिजाइन के बारे में जानकारी देगी.

जिसमें समाज की महिलाएं,पुरुष,बालक व बालिकाओ ने बढ़चढ़ कर भाग ले रहे हैं.इस अवसर पर नवयुवक मंडल अध्यक्ष राकेश खटोड़, विपिन तोषनीवाल,पवन खटोड़,राजेश तापड़िया,अंशुल सोमानी,अमित तापड़िया,आयुष करवा,अर्पित गिलड़ा,समाज अध्यक्ष राधेश्याम करवा,समाज कोषाध्यक्ष राकेश करवा,जगदीश चितलांगिया, जया भूतड़ा,मंजू चितलांगिया, स्नेहलता गिलड़ा,मधु करवा,प्रियंका भूतड़ा,सरोज करवा,उषा तोषनीवाल,निशा बांगड़,अंजू देवी खटोड़, भगवती सारड़ा, राजकुमारी करवा,किरण सोनी,शशि गिलड़ा,भावना सोनी,राधिका सोमानी,राधिका तोषनीवाल,खुशी बल्दवा,स्वेता जाजू सहित समाज की महिलाएं, बालिकाएं व युवा संगठन के सदस्य मौजूद थे.

Reporter-Damodar Inaniya

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

Read More
{}{}