trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11795783
Home >>nagaur

Nagaur news: डीडवाना पुलिस ने फायरिंग करने वाले 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Nagaur news today: नागौर जिले में डीडवाना के मौलासर थाना अंतर्गत ग्राम भदलिया में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 48 घंटों के भीतर ही 3 आरोपियों को धर दबोचा.   

Advertisement
Nagaur news: डीडवाना पुलिस ने फायरिंग करने वाले 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Stop
Damodar Inaniya|Updated: Jul 25, 2023, 08:00 PM IST

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले में डीडवाना के मौलासर थाना अंतर्गत ग्राम भदलिया में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 48 घंटों के भीतर ही 3 आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त एक पिस्टल और एक कारतूस भी बरामद किया है. साथ ही घटनास्थल से एक दुर्घटनाग्रस्त कार, एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटी भी जब्त की गई है. 

आपको बता दें कि भदलिया ग्राम निवासी संजय शर्मा ने मौलासर पुलिस थाने पर उसे जान से मारने की नियत से फायरिंग करने का मामला दर्ज करवाया था. संजय शर्मा ने बताया था कि 23 जुलाई को एक्सीडेंट की बात को लेकर गांव भदलिया में उसकी महावीर, बलवीर और जितेंद्र से कहासुनी हो गई थी. जिस पर आरोपियों ने उसकी कैंपर गाड़ी का अपनी स्विफ्ट कार, मोटरसाइकिल और स्कूटी से पीछा कर रास्ते में उसे रोक लिया और उसे जान से मारने की नियत से उस पर पिस्टल से फायर किए. 

यह भी पढ़ें- दौसा कलेक्टर कमर चौधरी को सौंपा ज्ञापन, ग्रामीणों के साथ MLA ने की खुलासे की मांग

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एक पुलिस दल का गठन किया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने अपने अपने फील्ड इंटेलिजेंस और मुखबिर की सूचना के आधार पर 48 घंटों के भीतर ही तीनों आरोपियों महावीर, बलवीर और जितेंद्र को धर दबोचा. तीनों आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उनके पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस भी मिला है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है, पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Read More
{}{}