trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11951631
Home >>nagaur

Nagaur: अमित शाह की सुरक्षा में चूक,जांच टीम सौंपेगी रिपोर्ट

Nagaur news: राजस्थान के परबतसर में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह के काफिले के साथ चल रहे रथ के बिजली के तार छूने के मामला.इस मामले की जांच जल्द सरकार को पेश की जाएगी.

Advertisement
अमित शाह की सुरक्षा में चूक
Stop
Damodar Inaniya|Updated: Nov 09, 2023, 11:45 AM IST

Nagaur news: राजस्थान के परबतसर में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह के काफिले के साथ चल रहे रथ के बिजली के तार छूने के मामले को गंभीरता से मानते हुए केंद्रीय मंत्रालय के जांच के आदेश के बाद बुधवार शाम संभागीय आयुक्त सी आर मीणा सहित जिला कलेक्टर सीता राम जाट, एसपी आलोक श्रीवास्तव , अजमेर डिस्कॉम के मुख्य अभियंता एम सी बाल्डी, एक्सईएन बी एल गोदावत सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच मोका मुआयना किया .

संभागीय आयुक्त ने लिया घटनास्थल का जायजा 
मौके पर पहुंचकर तारों की ऊंचाई पोल की स्थिति को लेकर डिस्कॉम विभाग के अधिकारियों से भी चर्चा की. टीम ने विधुत पोल की लम्बाई तथा तारों के बीच की लम्बाई भी मापी. जहां विधुत पोल की लम्बाई और तारों की लम्बाई ‌मापकर गठित टीम ने आसपास लोगों के बयान भी लिए. वही संभागीय आयुक्त सी आर मीणा (Divisional Commissioner C R Meena) ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मंगलवार को  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रथ बिजली के तारों को छुआ ऐसी खबर मीडिया के द्वारा जानकारी में आई.

जांच दो दिन में सरकार को पेश की जाएगी
 जिस पर राजस्थान सरकार द्वारा जांच के लिए मुझे भेजा गया है मेने मोका मुआयना देखा है. सभी स्थानीय अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया है. उनसे भी पूछताछ जारी है. इस मामले की जांच जल्द सरकार को पेश की जाएगी. वहीं आगे से ऐसी घटना ना हो ये भी एक जांच का विषय है जिस पर भी कार्यवाई की जाएगी. सभी स्थानीय अधिकारियों के भी बयान लिए गए है.जांच रिपोर्ट पेश होने के बाद सरकार द्वारा उचित कार्यवाई की जाएगी.  इस दौरान एसडीएम बलवीर सिंह चौधरी, तहसीलदार फारुख अली, डिकॉम एईएन महेश शर्मा , एसपी आलोक श्रीवास्तव, एडिशनल एसपी धर्म वीर सिंह जानू सहित डीडवाना -कुचामन जिले के आला अधिकारी मौजूद रहे. 

इसे भी पढ़ें: नाकाबंदी के दौरान पुलिस की बड़ी कार्यवाही,लाखों रुपये का सोना जप्त

Read More
{}{}