trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11760484
Home >>nagaur

Nagaur Weather: लाडनूं में एक घंटे तक लगातार हुई भारी बारिश, बस स्टैंड पर भरा 3 फीट पानी

Ladnun, Nagaur News: नागौर के लाडनूं में प्री मानसून ने दस्तक दी, जिसके चलते 1 घंटे तक यहां जोरदार बारिश हुई. इससे बस स्टैंड पर पानी भर गया और सड़के जलमग्न हो गईं. 

Advertisement
Nagaur Weather: लाडनूं में एक घंटे तक लगातार हुई भारी बारिश, बस स्टैंड पर भरा 3 फीट पानी
Stop
Damodar Inaniya|Updated: Jun 30, 2023, 01:46 PM IST

Ladnun, Nagaur News: नागौर के लाडनूं क्षेत्र में प्री मानसून ने आहट दे दी है. यहां लाडनूं शहर सहित आसपास के इलाकें में करीब एक घंटे तक मध्यम गति से बारिश हुई. इस दौरान सड़कें जलमग्न हो गई और बस स्टैंड पर जलभराव हो गया. 

जानकारी के अनुसार, पिछले दो दिनों की भीषण गर्मी के बाद आज आमजन को राहत मिली है. यहां लाडनूं शहर सहित आसपास के इलाकों में करीब एक घंटे तक बरसात हुई. एक घंटे की बारिश ने शहर में पानी ही पानी कर दिया.

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: दो बहनों की आंखों के सामने छोटे भाई की हत्या, बोली- भैया को बचा नहीं पाए

वहीं, यहा बस स्टैंड पर जलभराव होने के चलते यातायात व्यवस्था बिगड़ गई. इस दौरान वाहन चालकों के साथ आमजन को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. फिलहाल लाडनूं बस स्टैंड पर बारिश का पानी भरा हुआ है. यहां पर पानी निकासी के अभाव में दो से तीन फीट तक पानी भर गया. 

मौसम विभाग ने दी थी चेतावनी
बता दें कि मौसम विभाग ने 29 जून को बारिश की चेतावनी दी थी. यहां पर दोपहर बाद से ही आसमान में काले बादल छा गए. इसके बाद करीब एक घंटे तक लाडनूं क्षेत्र में बारिश हुई. आमजन को गर्मी से राहत मिली. पिछले 2 दिन से लोग भीषण गर्मी से परेशान थे.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

किसानों को मिलेगा फायदा
बारिश का मुख्य केंद्र लाडनूं शहर रहा. अभी भी आसमान में बादल छाए हुए हैं. फिलहाल ग्रामीण क्षेत्र में अभी तक बारिश के कोई समाचार नहीं है. शहर के आसपास के खेतो में पानी भर गया. इस बारे में कृषि विभाग के सहायक कृषि अधिकारी बजरंग लाल मीणा ने बताया कि मानसून की बारिश के लिए फायदेमंद साबित होगी. यह बारिश खरीफ की फसल की पैदावार में सहायक बनेगी.

Read More
{}{}