trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11763858
Home >>nagaur

Nagaur: लिफ्ट देने के बहाने की थी लूट, डीडवाना पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Nagaur: नागौर के डीडवाना के मौलासर थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ मारपीट कर और डरा धमका कर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर की तीन आरोपियों को धर दबोचा.   

Advertisement
Nagaur: लिफ्ट देने के बहाने की थी लूट, डीडवाना पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
Stop
Damodar Inaniya|Updated: Jul 03, 2023, 12:05 PM IST

Nagaur: नागौर के डीडवाना में लिफ्ट देने के बहाने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को महज 24 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया गया है.डीडवाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.आरोपियों ने लिफ्ट देने के बहाने एक व्यक्ति को कार में बैठाकर उसके फोन पे से 74 हजार रुपए से अधिक अपने खातों में ट्रांसफर करवा लिया. 

गौरतलब है कि निंबीकला निवासी हनीफ खान ने मौलासर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी,जिसमें उन्होंने बताया था गत दिवस वे कुचामन जाने के लिए मौलासर से बस से रवाना हुए थे,लेकिन मौलासर से आगे निकलती ही बस खराब हो गई.

 इसी दौरान वहां एक सफेद रंग की कार आई,जिसे उन्होंने रुकवाया और कुचामन जाने के लिए लिफ्ट मांगी. कार में तीन लड़के सवार थे,जिन्होंने हनीफ खान को कुचामन छोड़ने के लिए लिफ्ट दे दी.मगर कार में बैठने के बाद तीनों लड़कों ने हनीफ खान को डराया धमकाया और उनके फोन पर खाते में से 74600 रुपए अपने खातों में ट्रांसफर करवा लिए.

 इसके बाद वे हनीफ खान को बीच रास्ते छोड़कर फरार हो गए. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत आरोपियों की तलाश शुरू की,जिन्हे जयपुर से दस्तयाब किया जाकर गिरफ्तार किया गया. साथ ही वारदात में प्रयुक्त कार को भी जब्त किया गया है.पुलिस के अनुसार आरोपी राकेश, जितेंद्र और शुभम शातिर बदमाश है और उनके खिलाफ पूर्व में भी कई अपराधिक प्रकरण दर्ज है.

ये भी पढ़ें- RPSC Recruitment 2023: आरपीएससी में आरएएस भर्ती के लिए आवेदन प्रारंभ,rpsc.rajasthan.gov.in से करें अप्लाई

 

Read More
{}{}