trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11396729
Home >>nagaur

Ladnun: मालगांव पंचायत में 34 लाख के भवन का विधायक मुकेश भाकर ने किया लोकार्पण

नवसृजित मालगांव ग्राम पंचायत भवन का शनिवार को विधायक मुकेश भाकर ने लोकार्पण किया. लाखों की लागत से भवन बन कर कुछ माह पहले ही तैयार हुआ था. नवसृजित ग्राम पंचायत होने से मालगांव सहित आसपास के गांवों में भी विकास की गति बढ़ेगी. 

Advertisement
Ladnun: मालगांव पंचायत में 34 लाख के भवन का विधायक मुकेश भाकर ने किया लोकार्पण
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 15, 2022, 11:52 PM IST

Ladnun: विधानसभा की नवसृजित मालगांव ग्राम पंचायत भवन का शनिवार को विधायक मुकेश भाकर ने लोकार्पण किया. लाखों की लागत से भवन बन कर कुछ माह पहले ही तैयार हुआ था. नवसृजित ग्राम पंचायत होने से मालगांव सहित आसपास के गांवों में भी विकास की गति बढ़ेगी. जानकारी के अनुसार पंचायत राज विभाग के द्वारा करीब 35 लाख रुपए की लागत से यह भवन बनाया गया है.

Ramgarh: शौच को गई महिला से गैंगरेप कर हुआ फरार, तीन साल बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

इस बारे में ग्राम विकास अधिकारी राधेश्याम सांखला ने बताया कि भवन अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त है. यहां पर चार कमरे और एक बड़ा हॉल बनाया गया है. यह भवन 34.58 की लाख लागत से बनकर तैयार हुआ है. नवसृजित ग्राम पंचायत के लिए बनाए गए भवन का आज लाडनूं विधायक मुकेश भाकर ने लोकार्पण किया. इस दौरान उनके साथ पंचायत समिति प्रधान हनुमान राम कासनिया मौजूद रहे. विधायक मुकेश भाकर ने लोकार्पण के बाद संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों की मांग पर यहां नई ग्राम पंचायत का सृजन कर यह भवन बनाया गया है. उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा क्षेत्र में कई विकास के काम करवाए गए हैं. यहां पर डिप्टी ऑफिस स्वीकृत हो चुका है. एक-दो दिन में ही अधिकारी यहां पर ज्वाइन कर लेंगे. ऐसे में डिप्टी लेवल के कार्य को लेकर डीडवाना नहीं जाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कृषि मंडी, बालिका छात्रावास का कार्य भी जल्द पूर्ण हो जाएगा. उन्होंने इस दौरान क्षेत्र में किए गए कई कार्यों की उपलब्धियां बताई.

नहाने गई लड़की को बुआ के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, 20 साल की सजा, 49 हजार जुर्माना

इस मौके पर ग्रामीणों ने GSS पर 2 फीडर बनाने की मांग की. जिस पर विधायक ने निम्बी जोधा सहायक अभियंता नत्थूराम सींवर को इस संबंध में रिपोर्ट बनाने के निर्देश दिए. इस मौके पर ग्राम पंचायत की तरफ से आए हुए सभी जनप्रतिनिधियों का साफा पहनाकर स्वागत किया गया. इस दौरान पीसीसी सदस्य कैलाश निठारवाल, सरपंच मूलाराम मेघवाल, ब्लॉक सीएमएचओ डॉ मूलचंद चौधरी, दिनेश गोदारा, हनुमान भाकर, जिला परिषद सदस्य जयराम बुरड़क, पंचायत समिति सदस्य श्री राम खीचड़, महेंद्र मंडा, हरिराम खीचड़, रामचंद्र ईशरावा, सरपंच गणेश चबराल, किशन डुडी और राजेंद्र मंत्री सहित कई लोग मौजूद रहे.

Reporter- Hanuman Tanwar

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

Read More
{}{}