trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11385623
Home >>nagaur

पत्नी बनी हत्यारन: पैसों के लालच ने अपने ही सुहाग की कर दी हत्या, बेटा खुश होकर देखता रहा तमाशा

Crime: पत्नी जो शादी के समय अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई और 50 साल तक साथ रहें. फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि पैसों के लालच ने सब कसमों को ताक पर रखकर अपने सुहाग की हत्या कर दी.

Advertisement
पत्नी बनी हत्यारन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 08, 2022, 02:57 PM IST

Merta: सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाली पत्नी ने ही अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पति का गला घोट कर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया. वहीं आरोपी महिला ने परिवार को गुमराह कर शव का अंतिम संस्कार भी करवा दिया. मामला नागौर जिले के मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के कुरडाया गांव का है, जहां कलयुगी पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही सुहाग का गला घोटकर कत्ल कर दिया. 

कत्ल करने के बाद एक्सीडेंट की झूठी कहानी बनाकर मृतक का अंतिम संस्कार भी करवा दिया. वहीं हत्या करने की वजह को सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. हत्या का कारण था मृतक की पत्नी और पुत्र ने कुछ माह पहले ही मृतक नेमाराम के नाम एक पिकअप गाड़ी और एक ट्रैक्टर लोन पर लिया था और मृतक के बीमा क्लेम भी करवाया था. उन्हीं को पाने के लिए पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी, ताकि बीमा क्लेम के रूपए मिले जाएंगे और लोन लिए हुए दोनों वाहनों के लोन भी माफ हो जाएं. इसी लालच ने पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर अपने ही सुहाग की हत्या कर दी.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले सोने-चांदी लेने का मिला सुनहरा मौका, जानिए आज का ताजा भाव

वही अंतिम संस्कार से पहले मृतक के शरीर को स्नान कराया गया, तभी मृतक के भाइयों व परिजनों ने शरीर पर चोट के निशान देखे तब पत्नी ने कहा यह एक दिन पहले किसी गांव गए हुए थे, तब मोटरसाइकिल से गिर गए, जिसके कारण इन्हें चोटे लगी इसके बाद परिजनों ने मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन मृतक के बड़े भाई को इन निशानों को देखकर शक हुआ तो उसने अंतिम संस्कार से पहले अपने मोबाइल से मृतक के शरीर पर लगी चोटो के निशानों की फोटो खींच लिए और उसके बाद मर्तक के भाई ने मेड़ता थाने जाकर रिपोर्ट दी. मृतक के बड़े भाई भाकर राम ने बताया कि मेरा भाई नेमाराम भंवरू राम के दत्तक पुत्र गया हुआ था और वह गांव मैं ही खेती का कार्य करता था. 4 अक्टूबर को दिन में खेत गया हुआ था, इसी दौरान छोटे भाई की पत्नी ने फोन कर मुझे बुलाया जब मैं घर पहुंचा तो देखा कि मेरा भाई नेमाराम मृत पड़ा थ. 

वहीं अंतिम संस्कार के लिए स्नान कराते समय शरीर पर चोट के निशान देखे तो सभी चौंक गए. ‌इस बारे में मृतक की पत्नी शारदा से पूछा तो बताया कि नेमाराम में कल बासनी गांव गया हुआ था. इसी दौरान रास्ते में गिर गए. इसी वजह से यह चोट लगी है. इसके बाद रिश्तेदारों और परिजनों ने मृतक नेमाराम के शव का अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन मृतक के भाई ने मृतक नेमाराम के शरीर पर लगी चोटों के निशान की फोटो अपने मोबाइल में खींच ली और पुलिस को रिपोर्ट दी. वहीं मृतक के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि 3 महीने पहले ही नेमाराम के बेटे और पत्नी ने एक ट्रैक्टर और एक पिकअप गाड़ी नेमाराम के नाम से ली थी, इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि नेमाराम की पत्नी ने कुछ दिन पहले ही नेमाराम के नाम एक बीमा पॉलिसी भी करवाई. परिजनों ने आरोप लगाया कि पत्नी ने प्लानिंग के तहत नेमाराम की हत्या कर दी, ताकि वाहनों की किस्त माफ हो सके और बीमा क्लेम उठाया जा सके.

वहीं रिपोर्ट के बाद मेड़ता थाना पुलिस सीआई रोशनलाल सामरिया मृतक नेमाराम के घर पहुंचे और मामले में जब मृतक की पत्नी शारदा से पूछताछ की गई तो उसने अपने पति की हत्या करना स्वीकार किया, जिसमें उसने बताया कि बीमा कंपनी से क्लेम हासिल करने और गाड़ी और ट्रैक्टर का लोन माफ करवाने के लिए उसने अपने पति की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी शारदा को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो एक और मामला चौकाने वाला सामने आया. इस कत्ल में मृतक का बेटा भी शामिल होने की बात सामने आई. इस दौरान मेड़ता सीआई रोशनलाल सामरिया ने मृतक के बेटे रविन्द्र को भी गिरफ्तार कर लिया और दोनों से पूछताछ की जा रही है. आखिर एक पत्नी जो शादी के समय अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई और 50 साल तक साथ रहें. फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि पैसों के लालच ने सब कसमों को ताक पर रखकर अपने सुहाग की हत्या कर दी.

Reporter: Damodar Inaniya

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

शर्मसार: बेटा नहीं हुआ तो बाप ने किया पत्नी-बेटी के साथ हैवानियत, कोर्ट ने दिलाया इंसाफ..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Read More
{}{}