trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11426775
Home >>nagaur

भागवत कथा में आरती के दौरान दो महिलाओं के गले से तोड़ी सोने की चेन, मामला दर्ज

करंट बालाजी मंदिर में हुई सात दिवसीय भागवत कथा के समापन के दौरान दो महिलाओं की सोने की चेन तोड़ ली गई. घटना समापन के बाद होने वाली आरती के दौरान हुई. इस संबंध में महिलाओं के द्वारा लाडनूं थाना पुलिस में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट की है.

Advertisement
भागवत कथा में आरती के दौरान दो महिलाओं के गले से तोड़ी सोने की चेन, मामला दर्ज
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 05, 2022, 08:14 PM IST

Nagaur, Ladnun: करंट बालाजी मंदिर में हुई सात दिवसीय भागवत कथा के समापन के दौरान दो महिलाओं की सोने की चेन तोड़ ली गई. घटना समापन के बाद होने वाली आरती के दौरान हुई. इस संबंध में महिलाओं के द्वारा लाडनूं थाना पुलिस में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट की है.

यह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

जानकारी के अनुसार लाडनूं कस्बे के करंट बालाजी चौराहे के पास स्थित मंदिर में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन हुआ था, जिसका समापन पर महिलाएं आरती में भाग ले रही थीं. इस दौरान दो महिलाओं के गले में पहने सोने की चेन पार हो गई. इस संबंध में मुन्नी देवी पत्नी स्वर्गीय गजराज सोनी ने बताया कि वह भागवत कथा में गई थी. आरती के दौरान हुई भीड़ मे उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली गई. उन्होंने बताया कि सोने की चैन करीब साढे तीन भरी की थी. आसपास में पता भी किया लेकिन सोने की चेन का कोई सुराग नहीं लगा.

यह भी पढ़ें- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

दो महिलाओं के गले से टूटी चेन

मंदिर में मुन्नी देवी के अलावा भीड़ में मौजूद मंगलपुरा निवासी धनी देवी पत्नी मन्नालाल की भी सोने की चेन तोड़ ली गई. आधे घंटे की आरती के दौरान दोनों वारदातों को अंजाम दे दिया गया और किसी को भनक तक नहीं लगी. मामले को लेकर आज शुक्रवार को दोनों महिलाओं की तरफ से पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश की गई. जिसमें आरती समारोह के दौरान हुई घटना को लेकर लिखा गया. इस बारे में थानाधकारी सुरेंद्र सिंह राव ने बताया कि हमारे पास इस प्रकार की रिपोर्ट आई है. कुछ वीडियो फुटेज के आधार पर पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Reporter- Hanuman Tanwar

Read More
{}{}