trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12012978
Home >>nagaur

Rajasthan Honey Trap Case : हनी ट्रैप में फंसाकर बुजुर्ग कपड़ा कारोबारी से मांगे 20 लाख रुपये, बेटे ने लगाया ऐसा जुगाड़, बाप बोला... वाह बेटा वाह

Nagaur Honey Trap Case: राजस्थान नागौर के कपड़े व्यापारी को झांसा देकर बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश लेकिन बेटे ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचित कर दिया. 

Advertisement
Rajasthan Honey Trap Case : हनी ट्रैप में फंसाकर बुजुर्ग कपड़ा कारोबारी से मांगे 20 लाख रुपये, बेटे ने लगाया ऐसा जुगाड़, बाप बोला... वाह बेटा वाह
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 15, 2023, 10:24 PM IST

Rajasthan Honey Trap Case: राजस्थान में एक बार फिर हनी ट्रेप का मामला सामने आया है. इस बार नागौर के बुजुर्ग कपड़ा कारोबारी शिकार हो गया. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

नागौर के कपड़े व्यापारी को झांसा देकर बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश कर रही थी. महिला युवती समेत तीन जनों को कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार किया है.

महिला और युवती जोधपुर जिले के मथानिया इलाके की बताई जा रही है तो गिरफ्तार युवक नागौर जिले का निवासी है. नागौर वृत्ताधिकारी ओम प्रकाश गोदारा ने बताया कि नागौर शहर के रहने वाले व्यापारी को फोन करके घर बुलाकर कपड़े का ऑर्डर देने के बहाने उसे बैठा कर धोखे से अश्लील वीडियो बनाया.

इस दौरान उसके साथ मारपीट करते हुए उसे चंगूल में फंसाकर बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की डिमांड की थी.

व्यापारी ने अपने पुत्र को फोन करके रामकिशोर को पैसे देने के लिए दुकान भेज दिया लेकिन बेटे ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचित कर दिया. रामकिशोर को दस्तयाब करते हुए उसे कोतवाली थाना पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड स्थित मकान से महिला और युवती को थाने पकड़ कर ले गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan : नसबंदी कराने आई महिला की डॉक्टरों की लापरवाही से मौत, CHC अस्पताल में परिजनों ने खड़ा किया हंगामा

पीड़ित व्यापारी को वहां से छुड़ाया और रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है वहीं महिला व युवती के मोबाइल फोन भी खंगाले जा रहे हैं. जांच के बाद इस प्रकार के और भी कई मामले खुलासे होने की भी बात सामने आ रही है.

Read More
{}{}