trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11430305
Home >>nagaur

हरियाणा के युवक ने लाडनूं की एएनएम से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर धमकाकर किया बलात्कार

Ladnun News : हरियाणा के एक युवक ने लाडनूं थाना क्षेत्र की एक एएनएम से पहले फेसबुक दोस्ती की, फिर डरा धमकाकर बलात्कार किया. बाद में बदनाम करने की धमकी देकर रुपए मांगने लगा.

Advertisement
हरियाणा के युवक ने लाडनूं की एएनएम से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर धमकाकर किया बलात्कार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 07, 2022, 10:34 PM IST

Nagaur, Ladnun: हरियाणा के एक युवक ने लाडनूं थाना क्षेत्र की एक एएनएम से पहले फेसबुक दोस्ती की, फिर डरा धमकाकर बलात्कार किया. बाद में बदनाम करने की धमकी देकर रुपए मांगने लगा. पीड़िता की रिपोर्ट पर दर्ज प्रकरण में अब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः कहानी रंगा-बिल्ला की, जिनके कांड से नाराज लोगों ने अटल बिहारी वाजपेयी पर बरसाए पत्थर

पुलिस के अनुसार यह प्रकरण 17 सितंबर 22 को लाडनं थाने में एक महिला ने दर्ज कराया, जिसमें उसने बताया कि वह लाडनूं क्षेत्र के एक उप स्वास्थ्य केंद्र पर एएनएम है. पीड़िता एएनएम ने पुलिस को बताया कि उसकी फेसबुक पर हरियाणा के झज्जर जिले के धनिया गांव निवासी मनोज कुमार पुत्र मीरसिंह जाट से दोस्ती हो गई थी, दोस्ती के बाद वह उससे मिलने उसके कार्यस्थल पर आने लगा.

यह भी पढ़ेंः गजब की कला: उड़ीसा का एक ऐसा कलाकार, जिसने ओड़िसी नृत्य करते-करते बना डाली पेंटिंग

एक बार उसने उसे डरा धमकाकर शारीरिक संबंध भी बना लिए, उसके बाद आरोपी बदनाम करने की धमकियां देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब पैसों की भी मांग कर रहा है. मामला दर्ज होने के बाद लाडनूं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Hanuman Tanwar

Read More
{}{}