trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12234252
Home >>nagaur

इस मामले में सामने आए हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा, RLP सुप्रीमो कलेक्टर से मिले तो मिर्धा ने....

Rajasthan Politics: एक मामले में हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा सामने आए.RLP सुप्रीमो कलेक्टर से मिले.जानिए ये पूरा मामला क्या है.

Advertisement
Hanuman Beniwal or Jyoti Mirdha
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 04, 2024, 02:44 PM IST

Rajasthan News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों चरण समाप्त होने के बाद अब 4 जून को लोगों को परिणामों का इंतजार है.  इस बीच राजस्थान की ‘सुपर हॉट सीट’ मानी जा रही नागौर में एक मामला गर्माया हुआ है.

इस मामले में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी नेता हनुमान बेनीवाल और भाजपा की महिला नेता डॉ ज्योति मिर्धा की एंट्री हो गई है. बताया जा रहा है कि  80 से ज्यादा बैलों को मध्य प्रदेश और राजस्थान के भीलवाड़ा में रोका. ये बैल पशु मेले से खरीदकर ले जाए जा रहे थे. इसके बाद इन बैलों को कथित गौरक्षकों द्वारा गौशाला में छोड़ दिया गया. साथ ही ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया.

इस कार्रवाई के खिलाफ नाराज ट्रक चालाक ने शुक्रवार को आरएलपी विधायक हनुमान बेनीवाल से मुलाकात की और मदद की गुहार लगाई. मामला सामने आने के बाद हनुमान बेनीवाल उन्हें साथ लेकर जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित के पास गए और मामले को लेकर चर्चा की.

ट्रक चालकों की पीड़ा की खबर सामने आते ही ज्योति मिर्धा भी एक्टिव हुई. मिर्धा ने मामले को जल्द सुलझाने का आश्वासन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिया. 

ज्योति मिर्धा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर लिखा, ''मंदसौर में फंसे ट्रक एवं ड्राइवरों  के संदर्भ में मुख्यमंत्री जी के निर्देशों पर राजस्थान का सीनियर पुलिस प्रशासन मध्यप्रदेश के प्रशासन से लगातार संपर्क में है. जिला SP, कलेक्टर, पशुपालन मंत्री जी सभी से लगातार संपर्क में हूं. मध्यप्रदेश में चुनावी माहौल को लेकर स्तिथि गरमाई हुई है तथा FIR को संज्ञान में लेते हुए गाड़ियां कोर्ट से ही छूटेंगीं, प्रशासनिक दखल से नहीं. अविलंब, वकील कर कोर्ट में अर्जी लगाएं , ताकि वाहन छूट सकें.'' 

Read More
{}{}