trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11524476
Home >>nagaur

नागौर में पुलिस सुरक्षा के बीच थी गोलियों से भूनने की तैयारी, दोस्त की हत्या का लेना था बदला

Nagaur News : नागौर जिले में दो दोस्तों की हत्या का बदला लेने की साजिश रच रहे 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Advertisement
नागौर में पुलिस सुरक्षा के बीच थी गोलियों से भूनने की तैयारी, दोस्त की हत्या का लेना था बदला
Stop
Damodar Inaniya|Updated: Jan 11, 2023, 07:05 PM IST

Nagaur News : नागौर जिले में लगातार गैंगवॉर को अंजाम देने के लिए बदमाशों अपने साथियों की मौत का बदला लेने के लिए नागौर में साजिश कर रहे हैं . वहीं लगातार नागौर पुलिस भी बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर रही है . आज नागौर पुलिस ने गैंगेस्टरों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए नागौर पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. रोडवेज बस स्टेंड के पीछे घर में अपने दो दोस्तों की हत्या का बदला लेने की साजिश रच रहे 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये लोग दुगस्ताऊ के बलवीर उर्फ बल्लू तथा नरपत सारण हत्याकांड का बदला लेने के लिए 10 जनवरी को नागौर कोर्ट में पेशी के दौरान हत्या के आरोपी विक्की नेतड़ की हत्या करने की साजिश रच रहे थे. एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस व आला अधिकारियों ने पूरी घेराबंदी कर एक घर से 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

 पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बुधवार को एसपी ऑफिस में आयोजित एक प्रेस वार्ता में बताया कि 9 जनवरी को कोतवाली के कांस्टेबल प्रेमराज व कांस्टेबल भंवरलाल को सूचना मिली कि नागौर के रोडवेज बस स्टेंड के पीछे भागीरथ गुर्जर के घर पर कुछ गाडिया आई हुई है तथा 10-15 लोग इकट्‌ठे हो रखे हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. दोनों कांस्टेबलों ने यह सूचना आला अधिकारियों को दी तो एसपी ने त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए. नागौर एएसपी राजेश मीणा, डीडवाना एएसपी विमलसिंह नेहरा, नागौर डीएसपी विनोद कुमार सीपा सहित कोतवाली थानाधिकारी राजेंद्र खण्डेलवाल व उनकी टीम ने बस स्टेंड के पीछे संबंधित मकान की घेराबंदी की. इस दौरान पुलिस ने 6 बदमाशों को राउण्डअप किया जबकि भागीरथ गुर्जर सहित कुछ बदमाश पुलिस की घेराबंदी तोड़ भागने में सफल हो गए. पुलिस की विभिन्न टीमों ने राउण्ड अप किए गए सभी 6 बदमाशों से अलग अलग पूछताछ की तो उन्होंने स्वीकार किया कि वे दुगस्ताऊ के बलवीर उर्फ बल्लू व नरपत सारण की हत्याओं का बदला लेने के लिए नागौर पेशी पर आ रहे हत्या के आरोपी विक्की नेतड़ को गोलियों से भूनकर शूटआउट करने की योजना बना रहे थे. इसीलिए वे भागीरथ गुर्जर के कहने से यहां एकत्रित हुए थे.

इनको किया गिरफ्तार

-कपिल गुर्जर पुत्र महेंद्रसिंह निवासी रेलवे स्टेशन के पास, डीडवाना

-राजेश गुर्जर पुत्र जगदीश निवासी फरड़ोद पुलिस थाना रोल
-प्रहलाद राइका पुत्र बन्नाराम निवासी फरडोद पुलिस थाना रोल

-विजयसिंह पुत्र राजेंद्रसिंह राजपूत निवासी टागला पुलिस थाना रोल
-महिपाल जूरिया पुत्र खेताराम जाट निवासी नवरंगपुरा थाना डीडवाना

-अशोक पुत्र भागाराम गुर्जर निवासी फरडोद पुलिस थाना रोल
-पुलिस की सतकर्ता दूसरी बार बड़ी गैंगवॉर होने से बचाया.

नागौर जिले में पिछले साल से ही लगातार गैंगवार की घटना बढ़ रही ,बढ़ती गैंगवार घटना को लेकर नागौर पुलिस की मुस्तेदी के चलते दूसरी बार गैंगवॉर होने की बड़ी घटना को रोका गया है.

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान बीजेपी की किसे मिलेगी कमान, कौन होगा CM दावेदार, अगले एक सप्ताह में दिल्ली में होगा फैसला

कौन है राजाराम मील जो हनुमान बेनीवाल के खिलाफ खोल रहे मोर्चा, कहा- इसने समाज बर्बाद कर दिया

Read More
{}{}