trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11392662
Home >>nagaur

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि लोकसभा सत्र से पहले राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी दो बड़ी रैलियां करेगी. जिसमें एक रैली चूरू की धरती पर की जायेगी और दूसरी रैली की अभी जगह तय नहीं की है.

Advertisement
राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 13, 2022, 06:51 AM IST

Nagaur News : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और प्रदेश कार्य समिति की बैठक बुधवार को नागौर जिला मुख्यालय पर सम्पन्न हुई, बैठक में पार्टी के विस्तार को लेकर और आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा हुई, वही पार्टी की गतिविधियों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के एजेंडे को गांव, ढाणी तक पहुंचाने का आह्वान किया. वही उन्होंने कहा आरएलपी 2023 में मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस -भाजपा को सबक सिखायेगी.

इसके साथ ही हनुमान बेनीवाल ने कहा कि हमारे पहले आंदोलन चल रहे थे फ्री बिजली , टोल मुक्त राजस्थान. केंद्र सरकार जो अग्निपथ योजना लेकर आई जोधपुर में हमने दो लाख युवाओं का आंदोलन करके दिल्ली की सरकार को संदेश दिया, वहीं अग्निपथ को लेकर बड़े आंदोलन करेंगे. 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि लोकसभा सत्र से पहले राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी दो बड़ी रैलियां करेगी. जिसमें एक रैली चूरू की धरती पर की जायेगी और दूसरी रैली की अभी जगह तय नहीं की है. इस बार कांग्रेस पार्टी राजस्थान में तीसरे नंबर पर रहेगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और बीजेपी के बीच टक्कर होगी. वहीं हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी और जरूरत पड़ी तो कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ क्षेत्रिय पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लडेंगे.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस मिला जुली का खेल खेल रहे हैं. नागौर शहर के अंदर बीस करोड़ की सौगात गोगलाव से लेकर नागौर शहर तक हुई है. एक 35 से 40 करोड़ की सौगात जो वल्लभ चौक से मानासर तक रोड के लिए एक दो दिन में वो भी वितिय स्वीकृति जारी हो जाएगी. दो प्रमुख शहर में स्मार्ट सिटी की तर्ज पर रोडे बनेगी.

इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माधाराम भाकल,प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग,राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी,राष्ट्रीय सचिव नेमसिंह चौधरी, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी,प्रदेश महामंत्री उदयलाल डांगी,उम्मेदाराम बेनीवाल,छुट्टन यादव,शंकर लाल नारोलिया, प्रदेश उपाध्यक्ष सत्ताराम देवासी, राजूराम खोजा,जगदीश लांबा, प्रदेश मंत्री अनिल बारूपाल,विजयपाल बेनीवाल,अनिल थानवी,उर्मिला गोदारा,कालूराम जाट,प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर, राजपाल चौधरी,डॉक्टर विवेक माचरा,सहाड़ा से उम्मीदवार रहे बद्रीलाल जाट सहित कई जिलों के अध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहे.

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणिया

 

 

Read More
{}{}