trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11324158
Home >>राजस्‍थान

सरकारी योजनाओं पर मंत्री डॉ.बीडी कल्ला ने की समीक्षा बैठक, आमजन तक पहुंचाने के दिए निर्देश

अलवर प्रभारी मंत्री डॉ. बीडी कल्ला की अध्यक्षता में रविवार को जिला परिषद सभागार में फ्लेग शिप योजना एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रम की समीक्षा बैठक आयोजित की गई. बैठक में जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर, कलेक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी, बीस सूत्रीय कार्यकम के उपाध्यक्ष योगेष मिश्रा, किशनगढ़बास विधायक दिपचंद खैरिया, जिला परिषद सीईओ अर्तिका शुक्ला, एडीएम द्वितीय वंदना खोरवाल सहित संबंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे.

Advertisement
सरकारी योजनाओं पर मंत्री डॉ.बीडी कल्ला ने की समीक्षा बैठक, आमजन तक पहुंचाने के दिए निर्देश
Stop
Jugal Kishor |Updated: Aug 28, 2022, 08:33 PM IST

Alwar: अलवर प्रभारी मंत्री डॉ. बीडी कल्ला की अध्यक्षता में रविवार को जिला परिषद सभागार में फ्लेग शिप योजना एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रम की समीक्षा बैठक आयोजित की गई. बैठक में जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर, कलेक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी, बीस सूत्रीय कार्यकम के उपाध्यक्ष योगेष मिश्रा, किशनगढ़बास विधायक दिपचंद खैरिया, जिला परिषद सीईओ अर्तिका शुक्ला, एडीएम द्वितीय वंदना खोरवाल सहित संबंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे.

 प्रभारी मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने राज्य सरकार की फ्लेगशिप योजनाओं के क्रियाव्यनन को लेकर समीक्षा की.  कल्ला ने अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि, योजनाओ का लाभ अधिक से अधिक आमजन को पहुंचे इसके लिए निर्देशित किया.

प्रभारी मंत्री ने बैठक के बाद मीडिया से वार्ता करते हुए सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए सवालों के जवाब दिए. मंत्री ने कहा चिरंजीवी योजना का अधिकांश पैसा निजी चिकित्सालयों में जा रहा है जबकि राजकीय चिकित्सालयों में भी उच्च स्तरीय सुविधाएं उपलब्घ है. योजना से जुड़े लोगों को अधिक से अधिक पैकेज का लाभ मिलना चाहिए.  उन्होंने निजी चिकित्सालयों में योजना के तहत सही क्लेम पास हो इसके लिए निगरानी रखने की जरूरत बताई.

 वहीं उन्होंने कहा शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. सड़कों की बदहाल स्थिती के सवाल पर मंत्री ने कहा बारिश के बाद सडकों के मेंटीनेंस के लिए पर्याप्त बजट का प्रावधान किया है. जल्द ही सड़कों को सुधारा जाएगा.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव

Read More
{}{}