trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12184399
Home >>Rajasthan Lok sabha elections 2024

Lok Sabha Election 2024:कोटपूतली से कल मोदी भरेंगे हुंकार,डेंटल कॉलेज के सामने विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Election 2024:देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चूका हैं. जिसको को लेकर कोटपूतली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत की जा रही हैं.संकल्प सभा के प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने कोटपूतली के होटल तिरुपति मे प्रेस वार्ता कर पत्रकारों से रूबरू हुए.

Advertisement
Lok Sabha Election 2024
Stop
Amit Yadav |Updated: Apr 01, 2024, 06:06 PM IST

Lok Sabha Election 2024:देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चूका हैं. जिसको को लेकर कोटपूतली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत की जा रही हैं.कल 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी कोटपुतली के नेशनल हाइवे 48 पर स्थित डेंटल कॉलेज के सामने एक आमसभा कर विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

प्रेस वार्ता कर पत्रकारों से रूबरू हुए
वहीं कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूरी तैयारियां की जा चुकी हैं.साथ ही पुलिस व प्रशासन भी जोर शोर सेसुरक्षा व्यवस्थाओं की तैयारियों में जुटा हुआ हैं.संकल्प सभा के प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने कोटपूतली के होटल तिरुपति मे प्रेस वार्ता कर पत्रकारों से रूबरू हुए.

कोटपुतली से आगाज़ किया जा रहा
साथ ही कोटपूतली विधायक हंसराज पटेल व विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ भी साथ रहे पार्टी ने दोनों विधायको को कार्यक्रम का प्रभारी बनाया हैं.संकल्प यात्रा प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने मीडिया से कहा कि राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विजय शंखनाद रैली का आयोजन कर कोटपुतली से आगाज़ किया जा रहा है.

तैयारी जोरोशोरो से की जा रही
 जिसको लेकर हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए हैं.वहीं लाखो की संख्या में आमजन की सभा में आने की तैयारीयों को लेकर लेकर पूरी तैयारी जोरोशोरो से की जा रही हैं.

सुरक्षा व्यवस्थाओं की तैयारियों में जुटा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकाप्टर से कोटपूतली के राजकीय LBS महाविधालय के ग्राउंड मे पहुंचेंगे जहाँ हेलीपेड तैयार कर दिया गया.जहाँ से गाड़ियों के काफ़िले से सभा स्थल पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पूर्व सांसद संतोष अहलावत का विवादित बयान,कहा-5 साल सूरजगढ़ में घुसने नहीं देंगे,अपना बिस्तर बांध लें

Read More
{}{}