trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12186303
Home >>Rajasthan Lok sabha elections 2024

Lok Sabha Election : सीपी जोशी की ‘विशाल नामांकन सभा’ आज, उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा - प्रदेश की सभी 25 सीटों सहित ‘400 पार’ का लक्ष्य

Rajasthan Lok Sabha Election : राजस्थान के उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि चित्तौडगढ की जनता-जनार्दन के अपार प्यार व उत्साह से निश्चित है कि अबकी बार प्रदेश की सभी 25 सीटों सहित ‘400 पार’ के लक्ष्य को कायम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ‘विकसित राष्ट्र’ के पथ पर अग्रसर रहेगा.

Advertisement
Lok Sabha Election : सीपी जोशी की ‘विशाल नामांकन सभा’ आज,  उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा - प्रदेश की सभी 25 सीटों सहित ‘400 पार’ का लक्ष्य
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 02, 2024, 10:49 PM IST

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व चित्तौड़गढ़ से लोकसभा प्रत्याशी सीपी जोशी की ‘विशाल नामांकन सभा’ आयोजित हुई. नामांकन सभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा,उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी, उप-मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के साथ सभा में बड़ी संख्या में जनता को संबोधित किया.

संबोधन में दिया कुमारी ने कहा कि चित्तौडगढ की जनता-जनार्दन के अपार प्यार व उत्साह से निश्चित है कि अबकी बार प्रदेश की सभी 25 सीटों सहित ‘400 पार’ के लक्ष्य को कायम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ‘विकसित राष्ट्र’ के पथ पर अग्रसर रहेगा.

प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशन पर भजनलाल सरकार ने राजस्थान में 100 दिनों में ऐतिहासिक काम किया है. जिसमें ईआरसीपी,यमुना का पानी पहुंचाने का काम किया साथ ही महिलाओं को 450 रूपये में गैस सिलेंडर,पेट्रोल-डीजल के दाम करने का काम किया है. दीया कुमारी ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं को 33 प्रतिशत देने का काम किया. देश के विकास में मोदी हित में महिलाएं घर-घर जाकर एक एक वोट डालने के प्रेरित करेगी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024 : PM मोदी ने सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ और CM भजन लाल से अलग-अलग की मुलाकात

राजस्थान से 25 मोतियों की माला सौंपने का काम करेंगे. नामांकन सभा में मंत्री झाबर सिंह खर्रा, मंत्री हेमंत मीणा, मंत्री गौतम कुमार दक, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़, राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, जिलाध्यक्ष मिट्ठूलाल, निम्बाहैड़ा विधायक श्रीचंद कृपलानी, कपासन विधायक अर्जुनलाल जीनगर, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, पूर्व मंत्री नरपत सिंह राजवी, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, बैगूं विधायक डॉ सुरेश धाकड़, वल्लभनगर विधायक उदयलाल डांगी, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में जनता मौजूद रही.

Read More
{}{}