trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12214301
Home >>Rajasthan Lok sabha elections 2024

Lok Sabha chunav 2024: BJP के कद्दावर नेता राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-अब तक जो आंधी चल रही थी वो इतना बड़ा तूफान..'

Lok Sabha chunav 2024: BJP के कद्दावर नेता राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा. जानिए उन्होंने क्या बयान दिया?  

Advertisement
Rajendra Rathore
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 21, 2024, 07:43 AM IST

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के कद्दावर नेता राजेंद्र राठौड़ ने टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट पर चुनावी तैयारियों की कमान संभाली. उन्होंने निजी मैरिज गार्डन में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारयों की मैराथन बैठक ली.

बैठक में बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने कार्यकर्ताओं से घर पीले चांवल बांटने का आह्वान किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा गठबंधन के साथ 400 सीटों के पार पहुंचने का भी दावा किया. 

भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद भाजपा के समर्थन में अब तक जो आंधी चल रही थी, वो इतना बड़ा तूफान बन जाएगी की, कांग्रेस के पत्ते दूर-दूर तक बिखर जाएंगे. उन्होंने कहा कि पिछली बार जो जीत हुई थी उसके मुकाबले डेढ़ गुना अधिक वोटों से चुनाव जीतेंगे. बता दें कि 23 अप्रैल को  टोंक के उनियारा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा प्रस्तावित है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को  चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा दौरे पर रहे. चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में योगी आदित्यनाथ की ओर से एक किलोमीटर लंबा रोड़ शो निकाला गया.

वहीं कांग्रेस जुबानी हमलावर होते हुए पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस की साम्प्रदायिक और जातिवादी सोच के कारण प्रदेश पहले ही भारी नुकसान सह चुका है. योगी ने कहा कि कांग्रेस देश की सुरक्षा और आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में आतंकवादियों को बिरियानी खिलाई जाती थी.योगी आदित्यनाथ ने इस लोकसभा चुनाव में फिर से चित्तौड़गढ़ सांसद प्रत्याशी और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को अधिक से अधिक वोटों से जीताने की अपील की.

Read More
{}{}