Home >>राजस्‍थान

Rajasthan Live News: रायबरेली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दाखिल किया नामांकन,सोनिया और प्रियंका गांधी रहीं मौजूद,पढ़ें बड़ी खबरें..

Rajasthan Live News:  राजस्थान में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद हार-जीत के गणित पर चर्चा जारी है, वहीं प्रदेश के सभी बड़े नेता अपनी-अपनी पार्टी के लिए दूसरे राज्यों में मोर्चा संभाले हुए हैं. प्रदेश की हर एक बड़ी खबर के लिए पढ़ते रहें जी राजस्थान लाइव न्यूज.  

Advertisement
Rajasthan Live News: रायबरेली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दाखिल किया नामांकन,सोनिया और प्रियंका गांधी रहीं मौजूद,पढ़ें बड़ी खबरें..
Stop
Tarun Chaturevedi|Updated: May 03, 2024, 03:01 PM IST
LIVE Blog

Rajasthan Live News: राजस्थान के लिए आज का दिन सियासी रूस से खास है, मरुधरा में जहां एक ओर हार-जीत के आंकड़ों पर चर्चा हो रही है.वहीं बीजेपी-कांग्रेस के कई बड़े नेता अन्य राज्यों में हो रहे लोकसभा चुनाव में ताकत झोंक रहे हैं. सचिन पायलट छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर हैं.  इस बीच पायलट ने कहा मिलकर अन्याय को मिटाना है. देश में न्याय का सवेरा लाना है. लोकसभा क्षेत्र बिलासपुर के सेमरताल में हुई जनसभा में पायलट ने ये बात कही है. कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र के पक्ष में वोट मांगे हैं.

वहीं, राजस्थान भाजपा नेताओं ने आंध्र प्रदेश में मोर्चा संभाल रहे हैं, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी  निभा रहे हैं.पीएम मोदी,गृहमंत्री शाह की जनसभाओं, रैलियों, रोड शो के प्रबंधन की सम्भालेंगे ज़िम्मेदारी.क्षेत्र के प्रवासियों आमंत्रण पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी 7 मई को विजयवाड़ा जाएंगे

राजस्थान में शिक्षा विभाग से जुड़ी भी बड़ी खबर है, अंग्रेजी माध्यम विद्यालय को हिंदी माध्यम में कन्वर्ट करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं, महात्मा गांधी विद्यालयों को हिंदी माध्यम में किया जाएगा कन्वर्ट.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka rashifal: 3 मई को ये राशियां कूटेंगी चांदी ही चांदी, नोटों से भरी रहेगी जेब, जानें राशिफल

 

{}{}